हैवानियत की हद किया पार, नाम विजय और पकड़ा गया करता हुआ कुत्ते का बलात्कार

तस्लीम अहमद

मुम्बई। किसी हैवानियत की हदों को अगर तय किया जाए तो शायद ये सबसे बड़ी हैवानियत होगी कि एक बेजुबान जानवर के साथ कोई दुराचार करे। ऐसे हरकत तो सिर्फ मानसिक दिवालिया ही कर सकता है। ऐसी ही एक घटना ने पुरे मुम्बई को झकझोर कर रख दिया है कि मायावी शहर मुम्बई में एक ऐसा भी हैवान है जो जानवरों तक का बलात्कार करने की मानसिकता रखता है।

Photo credit to महाइंडिया न्यूज़ Facebook post

मामला थाणे इलाके के वागाले स्टेट का बताया जा रहा है। जहा कल देर रात एक युवक को कुत्ते के साथ बलात्कार करते हुवे लोगो ने रंगेहाथो पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपी विजय महादेव (40) कल देर रात कुत्ते के साथ सड़क किनारे बलात्कार कर रहा था। बताया जाता है कि घटना को होते हुवे क्षेत्र के कुछ लोगो ने देख कर स्थानीय पुलिस को सुचना दिया।

मुम्बई से संचालित महाइंडिया न्यूज़ न्यूज़ ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस घटना का ज़िक्र करते हुवे पोस्ट डाली है। मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी विजय महादेव को कुकृत्य करते हुवे रंगे हाथो पकड़ा है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 377 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दिया है। आरोपी एक संस्था में कार्य करता है। बताया जा रहा है, बताया जाता है कि लॉक डाउन में आरोपी आज कल बेरोजगार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *