मणि मंजरी केस में मेरा नाम लेना दुर्भाग्यपूर्ण-संजय राव

अरविन्द यादव

(बलिया) नगर पंचायत मनियर की पूर्व ईओ मणि मंजरी राय के खुदकुशी मामले में दर्ज प्राथमिकी में चेयरमैन भीम गुप्ता, लिपिक विनोद सिंह,कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश, ड्राईवर चंदन वर्मा के साथ नगर पंचायत सिकन्दरपुर के ईओ संजय राव का भी नाम शामिल किये जाने पर ईओ संजय राव ने अपने खिलाफ साजिश बताते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण कदम बताया है।

ईओ संजय राव ने कहा है कि वह मणि मंजरी राय से पहले नगर पंचायत मनियर के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी रहे हैं इसलिए उनका नाम इस मामले में उछाला जा रहा है जबकि नगर पंचायत मनियर के टेण्डर, भुगतान प्रकरण से उनका कोई सरोकार नहीं है। जमीनी हकीकत यह है नगर पंचायत मनियर की दिवंगत ईओ मणि मंजरी राय विभागीय मीटिंग, कानूनी नोटिस एवं समय-समय पर अन्य कार्यालय के शासकीय कार्यों में अक्सर सलाह लेती रहती थी। जिसका ब्यौरा मेरे मोबाईल फोन में मौजूद है। मेरा नगर पंचायत मनियर में 29 जून 2019 को अतिरिक्त प्रभार समाप्त हो गया था। उसके पश्चात से मणि मंजरी राय लगातार ईओ का कार्य देख रही थीं।

उन्होंने पिछले माह 19 जून 2020 को वृक्षारोपण की तैयारी के सन्दर्भ में हमसे मोबाईल पर विचार-विर्मश किया था और अंतिम बातचीत एक जुलाई 2020 को हुई थी जो एलबीसी ग्रुप के सन्दर्भ में था। ऐसे में जब 29 जून 2019 को पिछले वर्ष मेरा नगर पंचायत मनियर से प्रभार समाप्त हो गया था तब एक वर्ष बीत जाने के बाद मणि मंजरी के परिजनों द्वारा तहरीर में मेरा नाम देना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरा जिला प्रशासन से अनुरोध है कि इस मामले में मेरे साथ इंसाफ करें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *