अमन-ओ-सुकून के शहर बनारस में कोरोना का मचा हुआ है कोहराम, आज मिले 3 दर्जन से अधिक संक्रमित

ए जावेद/ मो0 सलीम

वाराणसी। अमन-ओ-सुकून के शहर बनारस को कोरोना संक्रमण अब डराने लगा है। रोज़-ब-रोज़ इसके मरीज़ों की तायदात बढ़ती ही जा रही है। कल की कोरोना रिपोर्ट में शहर बनारस में खौफनाक संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद आज एक बार फिर कोरोना ने शहर को झकझोरने मर कोई कोर कसर नही छोड़ी है। आज दो शिफ्ट में आई रिपोर्ट में कुल 37 नये संक्रमितों के मिलने से शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

Demo Pic

आज पॉजिटिव आए मरीजों में 46 वर्षीय पहला मरीज महमूरगंज भेलूपुर का रहने वाला है यह साड़ी पेंटिंग का काम करता है। 44 वर्षीय दूसरा मरीज गौतम विहार कॉलोनी बसही शिवपुर का रहने वाला है। 31 वर्षीय तीसरा मरीज सुंदरपुर लंका का रहने वाला है यह महमूरगंज के एक निजी बैंक में काम करता है। 67 वर्षीय चौथा मरीज लंका का निवासी है यह बीएचयू में प्रोफेसर है। 46 वर्षीय पांचवा मरीज नगवा लंका का निवासी है पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत है। 69 वर्षीय छठवां मरीज भेलूपुर का रहने वाला है और इसका रेशम का कारोबार है। 62 वर्षीय सातवीं मरीज भेलूपुर की रहने वाली गृहणी है। 9 वर्षीय आठवां मरीज भेलूपुर का रहने वाला है और यह एक छात्र है। 4 वर्षीय नौवा मरीज भेलूपुर का रहने वाला है। 36 वर्षीय दसवीं मरीज भेलूपुर की रहने वाली है और यह गृहणी है।

54 वर्षीय 11व मरीज हुकूलगंज कैंट का रहने वाला है यह चंदौली में पुलिस विभाग में कार्यरत है। 62 वर्षीय 12 वा मरीज मंडुवाडीह का निवासी है। 25 वर्षीय 13 वा मरीज चांदूआ छितुपुर सिगरा का निवासी है जल निगम में कार्यरत है। 52 वर्षीय 14 वा मरीज लल्लापुरा सिगरा का निवासी है इसकी पान की दुकान है। 28 वर्षीय 15वा मरीज गायघाट आदमपुर का रहने वाला है इसकी जनरल स्टोर की दुकान है। 34 वर्षीय 16वा मरीज शिवपुर का रहने वाला है। 9 वर्ष 17 वर्ष 65 वर्षीय मरीज शिवदासपुर रहने वाले हैं और कांटेक्ट से आए हैं। 36 वर्षीय 19 वा मरीज काशीपुरा सोनिया का निवासी है मिठाई के पैकेट का कारोबार करता है। 18 वर्षीय 20वां मरीज काशीपुरा सोनिया का निवासी है।

55 वर्षीय 21वा मरीज बजरडीहा भेलूपुर का निवासी है इसका कपड़े का कारोबार है। 39 वर्षीय 22 वा मरीज रामनगर का रहने वाला है और मदर डेयरी में सेल्समैन का काम करता है। 28 वर्षीय 23 वा मरीज ट्रामा सेंटर के पास लंका का निवासी है यह बीएचयू ट्रामा सेंटर में काम करता है। 57 वर्षीय 24 वा मरीज पांडे हवेली भेलूपुर का रहने वाला है। 30 वर्षीय 25 वा मरीज फूलपुर का रहने वाला है और मुंबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 46 वर्षीय 26 वा मरीज सुंदरपुर भेलूपुर का निवासी है यह डीआरएम ऑफिस में कार्यरत है। 70 वर्षीय 27 वी मरीज लहरतारा मंडुवाडीह की रहने वाली है यह गृहणी है। 26 वर्षीय 28वी मरीज पठानी की निवासी है यह गृहणी है। 23 वर्षीय 29 वा मरीज धन्वंतरी हॉस्पिटल बीएचयू लंका का निवासी है यह बीएचयू में स्वास्थ्य कर्मी है। 24 वर्षीय 30 वा मरीज बुद्धा सिटी कॉलोनी सारनाथ का निवासी है।

27 वर्षीय 31व मरीज 45 वर्षीय 32वा मरीज बुद्धा सिटी कॉलोनी सारनाथ के रहने वाले हैं और कांटेक्ट से पॉजिटिव पाए गए हैं। 52 वर्षीय 33वा मरीज मंडुवाडीह की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 67 वर्षीय 34वा मरीज मंगला गौरी कोतवाली का रहने वाला है यह रिटायर्ड शिक्षक है। 32 वर्षीय 35 वा मरीज नगवा लंका का रहने वाला है यह बिजली का काम करता है। 30 वर्षीय 36 वा मरीज एक निजी अस्पताल में काम करता है। 46 वर्षीय 37 वा मरीज दाल मंडी चौक का निवासी है और यह एक सेल्समैन है।

वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 26 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि संक्रमितों का कुल आंकड़ा 760 हो चूका है। अब तक 432 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि अभी भी अस्पताल में 302 लोगों का इलाज चल रहा है। इस दरमियान आज रात 10 बजे से लेकर सोमवार की सुबह 5 बजे तक सम्पूर्ण लॉक डाउन शहर में लागू रहेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *