वाराणसी में आज मिले कुल 14 कोरोना पॉजिटिव, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में दालमंडी के एक ही परिवार के 3 पॉजिटिव

तस्लीम अहमद

वाराणसी। वाराणसी में कोरोना संक्रमण के मामले में आज थोड़ी राहत दिखाई दी है। आज सुबह और शाम में आई रिपोर्ट को मिलाकर कुल 14 नये संक्रमण के मामले सामने आए है। इस दरमियान दालमंडी के चाहमामा स्थित एक ही परिवार के 3 महिलाओ जो मृतक के कांटेक्ट ट्रेसिंग में सामने आई है के पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में खौफ का माहौल बना हुआ है।

Demo Pic

मंगलवार को पॉजिटिव आए मरीजों में पहला मरीज 50 वर्षीय नेवादा सुंदरपुर लंका का रहने वाला है, इसकी दुकान है। 50 वर्षीय दूसरी मरीज कछवा रोड मिर्जामुराद की रहने वाली है, यह गृहणी है। बजरंग नगर कॉलोनी मंडुआडीह की तीसरी मरीज 56 वर्षीय गृहणी है। 62 वर्षीय चौथा मरीज अर्दली बाजार कैंट का रहने वाला है, इसकी साइकिल की दुकान है। 30 वर्षीय पांचवा मरीज बनारस का रहने वाला है। 29 वर्ष छठवां मरीज आदर्श नगर मंडुआडीह का रहने वाला है, यह एक प्राइवेट बैंक में काम करता है। 39 वर्षीय सातवां मरीज नसीरपुर सुसवाही लंका का रहने वाला है, इसकी जनरल स्टोर की दुकान है 38 वर्षीय।

आठवां मरीज लंका का रहने वाला है यह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। 43 वर्षीय नौवां मरीज नवापुरा विशेश्वरगंज का रहने वाला है। 35 वर्षीय दसवां मरीज गिलट बाजार शिवपुर का निवासी है। 25 वर्षीय 11वीं मरीज, 50 वर्षीय 12वीं मरीज और 35 वर्षीय तेरहवीं मरीज नई सड़क दाल मंडी चौक की निवासी है, यह कांटेक्ट ट्रेसिंग से पॉजिटिव आई हैं, तीनों ही गृहणी हैं। 25 वर्षीय 14 वा मरीज भूलनपुर का रहने वाला है।

जिले में 13 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है। वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 24 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि संक्रमितों का कुल आंकड़ा 666 हो चूका है। अब तक 377 लोगों ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि अभी भी अस्पताल में 265 लोगों का इलाज चल रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *