कानपुर – हिस्ट्रीशीटर के घर चमनगंज पुलिस की दबिश, 4 गिरफ्तार, मगर हिस्ट्रीशीटर हुआ फरार

आदिल अहमद

कानपुर एस एस पी द्वारा चलाये जा रहें अपराधियों की धरपकड़ अभियान में सोमवार को चमनगंज पुलिस ने कुख्यात हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के घर पर शाम को दबिश दी जिसमे 4 अपधिक प्रवित्ति के युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार छापेमारी सोमवार को 6 बजे करीब हुई थी। चमनगंज थाने के टॉप टेन अपराधी शाहिद पिच्चा के घर पर चमनगंज पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ दबिश दी। सूत्र बतातें है कि शाहिद पिच्चा को ऐन मौके पर दबिश की भनक लग गई और शाहिद पिच्चा मौके से फरार हो गया। इस दरमियान पुलिस को 4 अभियुक्त मिले।

सूत्रों की माने तो पुलिस को सटीक सूचना प्राप्त हुई थी कि शाहिद पिच्चा अपने घर पर कई लोगो के साथ बैठा है। जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दबिश दी थी। लेकिन पुलिस शायद अपनी खुद की नाक बचाना चाहती है तभी तो उसके द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट में शाहिद के फरार होने का कोई जिक्र नहीं किया गया है। चमनगंज पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि टॉप टेन अपराधी शाहिद पिच्चा के घर के पास गैलरी से चारो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त मो० मेराज के पास 277 ग्राम, गयास अहमद के पास 287 ग्राम नाजायज़ चरस बरामद हुई हैं। वहीं अभियुक्त शालू उर्फ सिद्दीक के पास से एक तमंचा सहित 2 कारतूस और अरशद के पास से एक छूरी बरामद हुई है। जिसके चलते चारो अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया गया है। जहा से उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि चारो अभियुक्त टॉप टेन अपराधी शाहिद पिच्चा के साथी है जो कि रंगदारी मकान खाली कराना अथवा कब्जा करने का काम करते है। इस गिरफ्तार को करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राज बहादुर सिंह, चौकी प्रभारी दलेल पुरवा ब्रज मोहन पाल। चौकी प्रभारी तकिया पार्क मंसूर अहमद, चौकी प्रभारी आनन्द बाग तनवीर अहमद के साथ हेड कांस्टेबल-राशिद, शारिक, कमलेश, सुमित, सतीश एवं लवकुश थे।

अब सवाल एक पैदा होता है कि इतनी गोपनीय सुचना और उसके बाद हुई छापेमारी की जानकारी आखिर शाहिद पिच्चा को लग कैसे गई। आखिर पुलिस के अन्दर की बात बाहर कैसे निकल गई। वही सूत्रों की माने तो पुलिस के आने के महज़ चंद मिनट पहले ही शाहिद पिच्चा मौके से फरार हो गया था। सूत्रों से यहाँ तक जानकारी मिली है कि मोनू पहाड़ी के मरने के बाद से शाहिद पिच्चा अपना वर्चस्व बनाना चाहता है। जिसके लिए अपने खुद का गैंग निर्माण कर रहा है। वही शाहिद पिच्चा पर पूर्वांचल के एक बाहुबली का वरदहस्त होने की भी जानकरी सूत्र दे रहे है। अब देखना होगा कि लम्बे समय से पुलिस की पकड़ से दूर पिच्चा क्या पुलिस के हत्थे चढ़ पायेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *