लखीमपुर खीरी – सपाइयो का तहसील पलिया में हल्ला बोल, बोले सपा नेता रेहान –  उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली है भाजपा सरकार

फारुख हुसैन

पलियाकलां-खीरी। विभिन्न मांगों को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव नरेश यादव व सपा नेत्री अनीता यादव व स्थानीय वरिष्ठ सपा नेता रेहान खान की अगुवाई में सपाइयों ने तहसील में हल्ला बोला। करीब डेढ़ घंटे तक सपाई तहसील में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। इसके बाद सपाइयों ने अपनी ग्यारह सूत्रीय मांगों से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम डा. अमरेश कुमार को सौंपा।

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सपा नेता रेहान खान ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली बनकर कार्य कर रही है। देश की जनता अब उन्हें पहचान चुकी है और इस बार आने वाले चुनाव में वह उद्योगपतियों की इस सरकार को मुंह तोड़ जवाब देगी। वरिष्ठ सपा नेता फुरकान अंसारी ने कहा कि देश में युवा बेरोजगारी की कगार पर खड़ा है। अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और जिम्मेदार हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं।

विधानसभा अध्यक्ष जावेद अख्तर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इस नाकाम सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकेगी। पलिया विधानसभा से पूर्व में सपा प्रत्याशी घोषित की गई सपा नेत्री अनीता यादव ने कहा कि इस सरकार में महिलाओं के साथ अत्याचार चरम पर है। इसका जीता जागता उदाहरण कुछ दिनों में जिले में तीन युवतियों के साथ बलात्कार कर उनकी हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देना है। जिला महासचिव नरेश यादव ने कहा कि जनता ने ठान लिया है कि इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है। किसानों का गन्ना बकाया मूल्य हो या ओलावृष्टि व बाढ़ से बर्बाद फसल या फर्जी एनकाउंटर यह दर्शाते हैं कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर तरह से नाकाम साबित हुई है।

धरने को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड विधानसभा अध्यक्ष अताउर रहमान खान, राजा खान, स्थानीय वरिष्ठ सपा नेता जफर अहमद टीटू, गुरविंदर वालिया, मोहम्मद कलीम, मोनू खान तनवीर, जितेंद्र यादव, आशीष गुप्ता, राजू चौरसिया, राम कुमार भार्गव आदि ने भी संबोधित किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *