वाराणसी – रसोई गैस और डीज़ल-पेट्रोल दामो में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ सपाजनों ने किया सिलेंडर और चूल्हों के साथ प्रदर्शन

ए जावेद

वाराणसी। रसोई गैस और पेट्रोल-डीज़ल के दामो में हो रही वृद्धि के खिलाफ सपाजनो ने हर शहर में ही लगभग विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए है। इस क्रम में आज प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव आदिल खान के नेतृत्व में सपाजनों ने गैस सिलेंडर और चूल्हे के साथ जमकर प्रदर्शन किया।

इस दरमियान सपा नेता आदिल खान ने कहा कि गरीबो के अधिकार की बात कर अच्छे दिन लाने वाली भाजपा सरकार अपने वायदे भूल चुकी है। एक तरफ जहा लोगो की जेबे ढीली पड़ी हुई है वही दूसरी तरफ सरकार पेट्रोलियम के दामो में बेतहाशा वृद्धि करके गरीबो के जेब को कंगाल करने पर तुली हुई है। पहले जो रसोई गैस 400 की पड़ती थी और साथ में सब्सिडी भी मिलती थी, अच्छे दिनों का सपना दिखा कर सरकार ने उसकी कीमत 800 के पार कर दिया है। हमको अच्छे दिनों के सपने दिखा कर सरकार गरीबो के जेब को खाली कर रही है। महंगाई सातवे आसमान पर है और सरकार विकास यात्रा निकाल रही है।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश बढती महंगाई से कसमसा रहा है। मगर सरकार आम जनता की न सुनकर वो सुना रही है जो जनता सुनना नही चाहती है। हमारी सरकार से मांग है कि इस बड़े दामों को तत्काल वापस ले। कार्यक्रम में मुख्य रूप से आदिल खान, मोहम्मद इरफान, इरफान खान, युसा अब्बास, बाबू इलाही, जिया सिद्दीकी, नोमान, अरमान, अमीन अहमद, छोटू आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *