ज़बरदस्त खबर – वरमाला छोड़कर जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंची दुल्हन

हर्मेश भाटिया

रामपुर। खबर तो ये भी ज़बरदस्त हो सकती है। 7 जन्मो के बंधन में बाधने जा रही एक दुल्हन ने वरमाला छोड़ दुल्हन के ही लिबास में जाकर जीत का प्रमाण पत्र ग्रहण किया। बीडीसी चुनाव में उतरी दुल्हन की आज शादी थी। इसी दरमियान उसके चुनाव जीतने की खबर आ गई। फिर क्या था ? वरमाला थोडा इंतज़ार के बाद हो सकती थी। दुल्हन के लिबास में सजी सवरी दुल्हन वरमाला छोड़ जीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए पहुच गई।

घटना रामपुर जनपद की है। रामपुर जनपद के मिलक ब्लाक में मुहम्मदपुर जदीद के वार्ड नम्बर 135 से बीडीसी प्रत्याशी पूनम शर्मा की कल रविवार को रात में बारात आ रही थी। सीसी दौरान पता चला कि वह जीत गई है। फिर क्या था, वरमाला छोड़ कर दुल्हन के ही लिबास में पूनम अपनी जीत का प्रमाणपत्र लेने के लिए मतगणना स्थल मण्डी समिति पहुच गई। जहा उसने जीत का प्रमाणपत्र हासिल किया।

इस दरमियान पूनम ने मीडिया से बात करते हुवे कहा कि वह इस जीत से काफी खुश है। आज एक ही दिन में उसको दो दो खुशिया मिली है। आज ही उसकी शादी है और आज ही उसको जीत हासिल हुई है, पूनम ने कहा कि वह अपने चुनावी वायदों पर पूरी तरह खरी उतरेगी और जनता से किये हुवे वायदों को निभाएगी। प्रमाणपत्र लेने पहुची पूनम के शादी की रस्मो रिवाज़ प्रमाणपत्र हासिल करने के बाद निभाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *