गाजीपुर में भारी हुजूम को संबोधित करते हुवे बोले अखिलेश यादव – भाजपा केवल नाम बदल रही है

शाहनवाज़ अहमद

गाजीपुर। जनपद के मोहम्दाबाद के पखनपुरा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का विजय रथ यात्रा गाजीपुर पखनपुरा से आजमगढ होते हुए लखनऊ के लिया रवाना हो गया है। सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ आज अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर के द्वारा पखनपुरा पहुचे जहा उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ नाम बदल रही है। अगले विधानसभा चुनावों में सपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

अखिलेश यादव ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जनसभा में हुंकार भरते हुए कहा कि गाजीपुर की धरती वीरों की धरती है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अमन, चैन और सुख का परिवर्तन होने जा रहा है। 2022 में सपा की सरकार आएगी। इस गाजीपुर से लेकर उस गाजीपुर बॉर्डर तक भाजपा का सफाया हो जाएगा। अखिलेश ने कहा कि जो एक्सप्रेस-वे भाजपा सरकार ने बनाया है, वह आधा-अधूरा है।

उन्होंने कहा कि इस एक्सप्रेस-वे को बनाने का सपना समाजवादी पार्टी ने देखा था। समाजवादियों ने सपना इसलिए देखा कि यहां से लेकर दिल्ली तक की दूरी कम हो जाए। साथ ही कहा कि यह एक्सप्रेस-वे दूरी ही कम नहीं करेगा बल्कि खुशहाली का एक्सप्रेस-वे होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार युवाओ को रोजगार देंगे और एक्सप्रेसवे के पास किसानों के लिए मंडी का निर्माण कराएगी। कार्यक्रम में पूर्व कैबनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह, जंगीपुर विधायक वीरेन्द्र यादव, मोहमदबाद के पूर्व विधायक शिगबतुल्ला अंसारी अपने समर्थको के साथ उपस्थित रहे।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह वही सरकार है, जिसने कहा था कि जो हवाई चप्पल में चलता है, उसे हवाई जहाज में बैठाएंगे। जिस तरह पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, इसमें हमारे गरीब, किसान की गाड़ी नहीं चल पाएगी। उनकी मोटरसाइकिल नहीं चल पाएगी। सरकार ने हर चीज पर महंगाई बढ़ा दी है। भाजपा सरकार किसानों को डीएपी नहीं दे पाई। इस प्रदेश में बुल और बुलडोजर चल रहा है। चुनावों से पहले भाजपा ने नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन वह नौजवान बेरोजगारों को आज तक रोजगार नहीं दे पाई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब हर वर्ग के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा में लाल, पीला, हरा, नीला, इंद्रधनुष की तरह रंग दिख रहे हैं। भाजपा की तरह एक रंग वाले कभी भी बदलाव नहीं ला सकते। समाजवादी का रंग सब लोगों को साथ लेकर चलने वाला रंग है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *