नशे में धुत पांच दोस्त कर रहे थे अवैध असलहे से हर्ष फायरिंग, एक की गोली लगने से हुई मौत, सिगरा पुलिस दो दोस्तों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

शाहीन बनारसी/ ईदुल अमीन

वाराणसी। वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र स्थित कामायनी नगर कालोनी स्थित पार्क में नशे में धुत 5 दोस्त अवैध असलहे से हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इसी दरमियान एक दोस्त को गोली लगने से वह घायल हो गया। गोली उसके गर्दन में लग कर पार हो गई थी। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर इलाज हेतु भेजा जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक पिशाचमोचन कालोनी निवासी चन्दन उर्फ़ अमन श्रीवास्तव के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा कायम कर दो अन्य दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। सिगरा पुलिस को उनके पास से दो अवैध पिस्टल भी बरामद हुई है। वहीं मृतक के पिता ने चार युवकों पर लूट, हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार चन्दन अपने दोस्तों देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के साथ दीपावली मना रहा था। गुरुवार को रात सभी दोस्तों ने जमकर शराब पी। इसके बाद पांचों देर रात कामायनी नगर कॉलोनी पार्क में खुद के अवैध पिस्टल से फायरिंग करने लगे। इसी बीच एक गोली चंदन के गर्दन को आरपार कर गई। चंदन के पिता ने देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि सभी ने बेटे संग मारपीट की औऱ लूट के बाद सचिन ने गोली मारकर हत्या कर दी।

प्रभारी निरक्षक सिगरा अनूप शुक्ला के अनुसार मृतक के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तफ्तीश में सामने आया कि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में चंदन और उसके दोस्त पहले भी जेल जा चुके हैं। पूछताछ में यह भी पता लगा कि चंदन अपने परिजनों को गुमराह करता था कि वह शहर से बाहर रह कर काम करता है, जबकि वह यहीं अपने दोस्तों के साथ ही रहता था। सभी के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *