अगर अजय मिश्रा “टेनी” अपराधी है तो प्रधानमन्त्री मोदी उन्हें बर्खास्त क्यों नही करते : भूपेश बघेल (मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़)

ए जावेद/मो0 सलीम

वाराणसी। कल रविवार को आयोजित सरदार सेना के चौथे स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने वाराणसी आये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सवाल करते हुवे कहा कि अगर अजय मिश्रा टेनी कानून की नज़र में अपराधी है तो प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी उन्हें बर्खास्त क्यों नही करते है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल कोरौता स्थित रामलीला मैदान में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति आये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री सुशासन और नियमों के पालन करने वाली सरकार की बात करते हैं, तो उन्हें टेनी को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए। कहा कि सरदार पटेल की धरती से एक जुमलों का सरदार भी निकला है। उनकी बातों से लोग परेशान हैं और इस बार जनता ने उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री देने के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में तो राज्य सरकार 400 यूनिट बिजली पहले से ही फ्री दे रही है।

पेपर लीक मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुवे उन्होंने कहा कि जो बच्चे दिन-रात एक कर मेहनत कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हैं, जब वे परीक्षा देने जाते हैं तो पता चलता है कि पेपर लीक हो गया है। जितनी भी भर्तियां निकलीं, वे सब भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *