चित्रकूट पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: 10 चोरी की बाइक सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर अवनीश, संतोष और रितेश चढ़े पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल

कानपुर: चित्रकूट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है जब उसने तीन वाहन चोरो को गिरफ्तार कर चोरी की 10 बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार सभी तीनो वाहन चोरी के आरोपी बाइक चोरी का अंतरराज्यीय गैंग चलाते थे जो उत्तर प्रदेश से चोरी की गई बाइक मध्य प्रदेश में और मध्य प्रदेश से चोरी की गई बाइक उत्तर प्रदेश में बेचते थे। पुलिस प्रकरण में विधिक कार्यवाही कर रही है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जिले में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देशन में अपराध पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय और क्षेत्राधिकरी मऊ सुबोध गौतम के नेतृत्व में थाना बरगढ़ पुलिस व स्वाट टीम द्वारा 3 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 10 चोरी की मोटरसाइकिलों को बरामद करने में बड़ी सफलता प्राप्त की गई है।

प्रभारी निरीक्षक बरगढ़ और स्वाट टीम प्रभारी की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर ग्राम ओवरी, थाना बरगढ़  से 3 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया। मौके से 4 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। पकड़े गए अभियुक्तों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि बरगढ़ क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर चोरी की 6 मोटरसाइकिलें छिपा कर रखी गई हैं। पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर 6 मोटरसाइकिलों को भी बरामद किया गया। यही नहीं, जांच में पता चला है कि आरोपियों का एक संगठित गिरोह है, जो प्रयागराज,  कौशाम्बी से मोटरसाइकिल चोरी करके नंबर प्लेट बदलकर मध्यप्रदेश में बेचते थे। वहीं, मप्र की मोटरसाइकिलें उप्र में बेचते थे। गिरफ्तार अभियुक्तों में कोराव थाना क्षेत्र के निवासी अवनीश सिंह उर्फ़ अभिषेक, संतोष सिंह तथा प्रयागराज के मवईया क्षेत्र निवासी रितेश उर्फ़ रिशु है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *