पारिवारिक विवाद की सुचना पर पहुची कानपुर पुलिस पर चलाई वृद्ध ने ताबड़तोड़ गोलियां, दरोगा, एक होमगार्ड सिपाही हुवे घायल, मशक्कत के बाद पुलिस ने वृद्ध को लिया हिरासत में, बंधक परिवार सुरक्षित

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में मारपीट की सुचना पर पहुची पुलिस पर घर के अन्दर से युवक ने फायरिंग कर दिया। गोली एसआई हिमांशु त्यागी सहित एक होमगार्ड सिपाही को लगी है। एसआई त्यागी का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि एसआई के हाथ में गोली लगी है.

मिल रही जानकारी के अनुसार श्याम नगर क्षेत्र से पुलिस को सुचना प्राप्त हुई कि एक घर में पारिवारिक विवाद हो रहा है। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस पर घर के अन्दर से ही एक युवक ने फायरिंग कर दिया। इस हमले में दरोगा हिमांशु त्यागी को गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फायरिंग में एक होमगार्ड सिपाही के भी घायल होने का समाचार मिल रहा है.

मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक बड़े प्रयास के बाद गोली चलाने वाले वृद्ध को हिरासत में ले लिया है. फायरिंग में एसआई त्यागी के हाथ में गोली लगी है. एसआई सहित एक सिपाही होमगार्ड भी घायल बताया जा रहा है। मौके पर एसीपी कैंट समेत भारी पुलिस बल ने घर को घेर कर वृद्ध को काफी मशक्कत के बाद हिरासत में लिया है.

प्रारंभिक जानकारी के श्याम नगर सी ब्लॉक निवासी आर0 के0 दुबे अपनी पत्नी किरन दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ रहते हैं। उनका छोटा बेटा राहुल और बहू जयश्री अलग रहते हैं। बहू जयश्री ने बताया कि ससुर मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं। वह बड़े बेटे और बहू से घर छोड़ देने की बात करते हैं।

रविवार को इसी को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद उन्होंने परिवार को कमरे में बंद कर इलाके फायर झोंकना शुरू कर दिया। इससे इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पुलिस पहुंची, तो आरोपी ने दरोगा हिमांशु त्यागी के हाथ मे गोली मार दी। फिर एडीसीपी राहुल मिठास, एसीपी कैंट शेखर पाठक समेत भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने घर को घेरकर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, परिवार भी सुरक्षित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.