एक तरफ थी पत्नी की मुहबब्त और दूसरी तरफ अंगूर की बेटी से इश्क: गम-ए-ज़िन्दगी का यूँ निकाला हल कि पत्नी को खम्भे में बांध कर पीट दिया

शाहीन बनारसी(इनपुट-साहिल खान)

आगरा: उसको तो इश्क अपनी बीवी से ज्यादा शराब से था और दूसरी तरफ मुहब्बत अपने शौहर के सेहत से थी। शौहर सोचता था कि सुबह शाम वो अंगूर की बेटी को अपना हमराही बना कर रखे। वही बीवी थी जिसको अपनी शौहर की सेहत की फ़िक्र सताती थी। वह चाहती थी कि शौहर शराब न पिए और आखिर अर्धागिनी के इश्क पर अंगूर की बेटी की मुहबब्त भारी पड़ गई। भारी भी कुछ इस तरीके से पड़ गई कि अर्धागिनी को उसके जान के लेने के देने पड़ गये।

उत्तर प्रदेश के आगरा ज़िले में पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। मामला रुनकता क्षेत्र के अरसेना गांव का है जहाँ शराब पीने से रोकने पर महिला को उसके पति ने बिजली के खंभे से बांधकर डंडे से जमकर पिटाई किया। पति की इस हैवानियत का वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी न होने पर महिला ने रोष जताते हुए एसएसपी से गिरफ्तारी की मांग की है। घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक अरसेना निवासी श्यामवीर का 14 जुलाई को किसी बात पर पत्नी कुसमा से झगड़ा हो गया था। आरोप है कि श्यामवीर पत्नी को पकड़कर घर के बाहर ले आया। उसे बिजली के खंभे से बांधकर डंडे से बेरहमी से पीटने लगा। चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़े, तो उसने उनके साथ भी मारपीट की। इसका किसी ने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया, जो बुधवार को वायरल कर दिया गया।

वीडियो में भी एक व्यक्ति महिला को बिजली के खंभे में बांधकर डंडे से पीटने और फिर उसे जमीन में घसीटते हुए ले जाता दिख रहा है। वहीं पीड़िता कुसमा का आरोप है कि उसका पति शराब पीकर घर आता है। विरोध करने पर उसकी इसी तरह से बेरहमी से पिटाई करता है। उसका एक 15 साल का बेटा भी है। पति के नशे की लत की वजह से घर में कई बार खाने तक की किल्लत का सामना करना पड़ता है। मामले में परिजन ने सिकंदरा थाने में श्यामवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है मगर पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं सकी है। कुसमा ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से भी गुहार लगाई है।

मामले में थाना सिकंदरा के इंस्पेक्टर आनंद साही ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दबिश दी गई थी, लेकिन घर पर ताला लगा हुआ है। आरोपी फरार है, पीड़िता कुसुमा मायके चली गई है। इंस्पेक्टर आनंद साही ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *