खबर का असर: नींद से जागी चेतगंज और ट्राफिक पुलिस, चिकियाने के गलियों में कटा जमकर चालान, बोले चौकी प्रभारी पानदरीबा, आगे भी जारी रहेगा अभियान

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा पुलिस चौकी के ठीक पीछे प्रतिबंधित रास्तो का विकल्प तलाश कर चिकियाने की सकरी गलियों से होकर गुजरने वाले टोटो और ऑटो से सम्बन्धित हमारे खबर का असर ज़बरदस्त दिखाई दिया। खबर चलने के बाद नींद से जागी ट्राफिक पुलिस और चेतगंज पुलिस ने जमकर इन सकरी गलियों में चेकिंग अभियान चलाया और 10 चालान पानदरीबा चौकी इंचार्ज ने काटा और 20 ट्राफिक पुलिस ने काटे।

बताते चले कि बेनिया चौराहे से नई सड़क जाने वाले मार्ग को नो टोटो एंड ऑटो जोन होने के कारण ऑटो और टोटो चालको ने विकल्प के तौर पर मंदिर के बगल से चिकियाने होते हुवे फाटक शेख सलीम का रास्ता अपना बना लिया। इसके वजह से चिकियाने की सकरी गलियों में जाम लगना और लोगो से रोज़ झंझट होना आम बात हो गई थी। दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस की निगाहें इसके ऊपर नही पड़ रही थी। इससे सम्बन्धित एक समाचार आज दोपहर में हमारे द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित किया गया। जिसके बाद खबर का असर हुआ और ज़बरदस्त असर हुआ।

एक तरफ चौकी प्रभारी पानदरीबा और दुसरे छोर पर ट्रैफिक एसआई सहित ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने गलियों को विकल्प बनाये हुवे ऑटो और टोटो चालको का जमकर चलाना काटा। मिली जानकारी के अनुसार आज शाम से शुरू हुवे इस अभियान में जहा ट्रैफिक पुलिस ने 20 वाहनों का चालान काटा वही चेतगंज की पानदरीबा चौकी के द्वारा 10 चालान काटे गए। अचानक चले इस अभियान से टोटो और ऑटो चालको में हडकंप की स्थिति रही।

वही पानदरीबा चौकी इंचार्ज अंगद सिंह ने कहा कि ये अभियान कल भी जारी रहेगा और लगातार चलेगा। किसी को भी नियमो से खिलवाड़ नही करने दिया जायेगा। पुलिस द्वारा चलाये गए इस अभियान से स्थानीय नागरिको में हर्ष का माहोल दिखाई दिया और लोगो ने PNN24 न्यूज़ को यह जनसमस्य उठाने और पानदरीबा चौकी इंचार्ज को कार्यवाही करने के लिए बधाई दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *