फेसबुक लाइव कर फंदे से लटक कर युवक ने किया आत्महत्या, सुबह बंधवाई थी राखी और शाम को दे दिया जान

आदिल अहमद(इनपुट-साहिल खान)

आगरा: कल शुक्रवार की शाम को एक युवक ने फंदे से लटक कर जान दे दिया। मामला आगरा जिले के बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा गाव का है जहाँ पर एक युवक का शव शुक्रवार की शाम को खेत पर बने नलकूप के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है। आत्महत्या के दौरान उसने फेसबुक पर लाइव किया। एक युवती को टैग भी किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मृतक युवक का नाम अनुज कटारा (22) है।

युवक के चाचा के अनुसार पिछले 20 जून को ही अनुज की शादी हुई थी। वह दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शादी के समय ही घर आया था, तब से यहीं रह रहा था। दो दिन पहले ही पत्नी मायके गई थी। शुक्रवार को उसके माता-पिता दवा लेने आगरा चले गए थे। घर में कोई विवाद नहीं था। अनुज ने शुक्रवार की सुबह रक्षाबंधन पर बहन से राखी बंधवाई थी। इसके बाद अनुज खेत पर आ गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। दोस्तों ने फेसबुक पर उसका वीडियो देखा। परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन नलकूप पर पहुंचे तो कमरे में अनुज का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

थानाध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि अनुज कटारा पुत्र दयाशंकर के बारे में सूचना पर पुलिस पहुंची थी। वह पुलिस चौकी के पीछे स्थित अपने खेत पर बने नलकूप के कमरे में फंदे से लटका मिला था। पोस्टमार्टम कराया गया है। घरवाले आत्महत्या का कोई कारण नहीं बता सके हैं। जांच की जा रही है। उनसे पूछताछ की जाएगी। फेसबुक पर 18 मिनट का वीडियो है। इसमें दिख रहा है कि अनुज कमरे में आता है। कमरे में एक पंखा लगा हुआ है। इसमें कपड़ा बांधकर फंदा बना लेता है। मोबाइल सामने ही रखा हुआ है। वह फंदे पर लटक जाता है। कुछ देर तड़पने के बाद उसकी मौत हो जाती है। फेसबुक पर दोस्तों और परिचितों ने वीडियो देखा था। इस पर परिजनों को सूचना दी। तब परिजन खेत पर पहुंचे थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *