वाराणसी: युक्रेन निवासी पर्यटक ने गेस्ट हाउस में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

ए0 जावेद

वाराणसी: भेलूपुर थाना क्षेत्र के ना घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में कल किसी समय यूक्रेन निवासी एक 51 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी कल रात किसी गेस्ट हाउस संचालक तो तब हुई जब पूरे दिन कमरे में कोई हलचल नही देखी गई। सूचना मिलते ही मौके पर प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर रमाकांत दुबे अपने पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने की प्रक्रिया चालू कर दिया। घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है। मृतक व्यक्ति यूक्रेन का निवासी पर्यटक बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नारद घाट पर उमापति पांडे का मुन्ना गेस्ट हाउस है। गेस्ट हाउस में यूक्रेन के रहने वाले 50 वर्षीय कोष्टीयेटीन विलिव विगत 29 नवंबर को आकर रुके थे, और उनको कमरा संख्या 15 प्रदान किया गया था। कल रविवार की रात 9:30 बजे कमरे से कोई हलचल और आवाज ना होने के कारण किसी अनहोनी की आशंका से उमापति पांडे ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में ही स्थित गाटर से लगे हुए हुक में रस्सी के फंदे के सहारे पर्यटक का शव लटका हुआ है।

फील्ड यूनिट ने इस घटना की जानकारी भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे को दिया। जिसकी सूचना पाकर रमाकांत दुबे मौके पर पहुचे और उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियों से मिले निर्देश के साथ पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुवे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्यवाही शुरू कर दिया है। पुलिस घटना का एक एंगल जांच रही है। प्रथमदृष्टतः घटना आत्महत्या प्रतीत हो रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *