रफ़्तार बनी बेकसूरो के मौत की सौदागर: बच्चो सहित दंपत्ति खड़े होकर कर रहे थे सवारी का इंतज़ार, उन्हें क्या पता था कि मौत लेकर आ रही कार की रफ़्तार, तीन की मौत, एक घायल

ए0 जावेद

वाराणसी: होली के रंग में सराबोर काशी के सारनाथ थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड आज एक भीषण सड़क हादसे ने इंसानियत को हिला कर रख दिया। हादसा इतना खतरनाक था कि घटनास्थल का मंजर देख लोग सहम उठे। घटना वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र का है जहाँ आज रविवार की दोपहर रफ्तार का कहर देखने को मिला। रिंग रोड हृदयपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे दंपती समेत चार लोगों को तेज रफ्तार कार ने ऐसा कुचला कि हादसे में महिला और दो बच्चो की मौत हो गई। वहीं चौथे की हालत गंभीर है। घायल को जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

वही घटना की सुचना मिलने पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में ले लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सारनाथ थाना क्षेत्र निवासी विशाल राजभर (56) अपनी पत्नी और दो नातीन के साथ बेटी के घर आयोजित मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे। रिंग रोड हृदयपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान संदहा की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने विशाल राजभर और उनके परिवार को कुचल दिया। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर ही विशाल की पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई। इनमें से एक की उम्र महज तीन माह है।

बताते चले कि हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर भयावह मंजर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हर तरफ चीख-पुकार मच गई।  स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल विशाल राजभर और कार चालक को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से विशाल को  बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इधर, घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है। मृत बच्चियों के पिता समेत अन्य परिजनों के चीख-पुकार की आवाज से सुनकर लोगों का दिल दहल गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *