ज़िन्दगी इतनी सस्ती है क्या….?: रील्स बनाने का ऐसा चढ़ा खुमार कि चलती बाइक पर ही युवक करने लगा ये काम, वीडियो देख फटी रह गई लोगो की आँखें

शाहीन बनारसी

डेस्क: सोशल मीडिया पर अब हर चीज़ चर्चा का विषय बनी रहती है। यह चर्चा का कारण तब अधिक हो जाता है जब वीडियो दिल दहला देने वाला हो। दरअसल, रील्स बनाने का खुमार लोगो पर ऐसा छा रहा है कि लोग अपनी जान को जान बुझ कर मौत के मुंह में डाल देते है। तेज़ी से प्रचलित हुए रील्स के इस ज़माने में हर कोई फेमस होना चाहता है। हर कोई चाहता है कि हमारा रील्स अच्छा हो जो हमे रातोरात स्टार बना दे। तो वही कुछ लोग ऐसे होते है कि दुसरे की रील्स देख कर उससे अच्छा या वैसा ही करने के चक्कर में खुद अपने जान को ही जोखिम में डाल देते है।

इतना ही नहीं रील्स के नशे में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें लोग रील्स बनाने के लिए खुद की जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे बाइक सवार एक शख्स चलती बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए रील बनवाता नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि, शख्स चलती बाइक पर पुशअप लगा रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं।

यह वीडियो आपको पूरी तरह हैरान कर देगी जिसमे बाइक सवार शख्स खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है, जिसे आप जाने-अनजाने भूल से भी दोहराने की गलती न करें। महज 9 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स को चलती बाइक पर पुशअप लगाते देखा जा रहा है। इस दौरान बाइक की स्पीड भी देखते ही बन रही है। यह एक ऐसा स्टंट है, जिसे देखकर बड़े-बड़े स्टंटबाज भी दंग रह जाएंगे। वीडियो में शख्स ने बाइक को बड़े ही गजब तरीके से बैलेंस कर रखा है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर स्टंट के कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर हर किसी की हालत खराब हो रही। हर किसी का दिल दहल जा रहा है इस वीडियो को देख कर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @kumarayush084 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वही वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “जिंदगी इतनी सस्ती है क्या।”

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *