National

शरद पवार ने अडानी समूह को ‘क्लीन चिट’ नही दी है, विपक्षी एकता में इससे कोई दरार नही: संजय राऊत

आफताब फारुकी

डेस्क: अडानी समूह के मामले में जेपीसी गठन की मांग पर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की असहमति पर शिवसेना के उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा है कि इससे विपक्षी एकता में दरार नहीं पड़ेगी। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा था कि वो अडानी समूह के मामले में संयुक्त संसदीय समिति के गठन के पक्ष में नहीं हैं।

पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना (यूबीटी) के राज्य सभा सांसद संजय राउत ने कहा कि शरद पवार ने अडानी समूह को कोई क्लीन चिट नहीं दी है बल्कि उन्होंने जांच किस तरह से बढ़नी चाहिए, उसके विकल्पों पर अपना नज़रिया रखा है। एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने अदानी समूह का समर्थन करते हुए हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के इर्द-गिर्द बनाए जा रहे माहौल की आलोचना की थी।

संजय राउत ने कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर जेपीसी गठन की मांग को लेकर कायम है। उन्होंने कहा, “चाहे ममता बनर्जी हों या एनसीपी, अडानी को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन महाराष्ट्र या देश में विपक्षी एकता में दरार नहीं पड़ सकती है।”

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

9 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

10 hours ago