कानपुर: चमनगंज पुलिस ने चोरी की घटना के महज़ 24 घंटो के अन्दर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर किया चोरी गए माल बरामद

Kanpur: Chamanganj police arrested two accused and recovered the stolen goods within just 24 hours of the theft incident.

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर के थाना चमनगंज क्षेत्र में एक चोरी की घटना के महज़ 24 घंटे के अन्दर चमनगंज पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुवे 2 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम एजाज़ आलम और मोहम्मद अदनान है। दोनों अभियुक्त कंघी महाल थाना बजरिया के निवासी है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जनाकिर के अनुसार 8 जुलाई 2023 की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा एक मकान में ताला तोड़कर ज्वेलरी और कुछ पैसे आदि चोरी कर लिए गए था। जिसकी जानकारी गृह स्वामिनी को दुसरे दिन हुई। जानकारी होने पर घटना के सम्बन्ध में पीडिता सबा शाहीन द्वारा पुलिस को सुचना दिया गया। सुचना पाकर मौके पर पहुचे थाना प्रभारी चमनगंज नवाब अहमद ने घटना के सम्बन्ध में लिखित शिकायत के आधार पर अभियोग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया।

मामले के खुलासे के लिए इस्पेक्टर नवाब अहमद के नेतृत्व में एक टीम गठित हुई जिसमे इस्पेक्टर आर0पी0 सिंह, एसआई उस्मान अली, कृपा शंकर मिश्र, राहुल राणा, हे0 क़ा0 राशिद, साजिद, वकील, क़ा0 सिद्धांत कुमार, पीके श्रीवास्तव वैज्ञानिक अधिकारी फील्ड यूनिट और उनकी टीम शामिल थी। जिसने महज़ 24 घंटे के अन्दर दो अभियुक्तों एजाज अहमद और अदनान को गिरफ्तार कर चोरी गया माल शत-प्रतिशत बरामद कर लिया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्त पेशावर चोर है और इससे पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही समाचार संकलन के समय तक कर रही थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *