आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी मीसा भारती को ईडी के सामन पर मीसा भारती का बयान, कहा- ‘जो साथ नहीं आता उन्हें ग्रीटिंग कार्ड भेजते हैं’

तारिक़ खान

डेस्क: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी मीसा भारती को ईडी ने समन किया है और वे पटना स्थित ईडी के दफ़्तर पहुंचे हैं। उन्हें ‘ज़मीन के बदले नौकरी’ के मामले में समन किया गया है।

समन पर बात करते हुए मीसा भारती ने मीडिया से कहा- “ इसमें कोई नई बात नहीं है। जब उनको लगता है कि लालू जी को उनको परिवार को समन भेजना है तो भेज देते हैं। अब तो बस हमारे ही परिवार की बात नहीं है, देश में जो भी विपक्ष में हैं और उनके साथ आ नहीं रहे हैं उनको ये ग्रीटिंग कार्ड भेज दिया जाता है।”

“हमारे परिवार को कोई भी एजेंसी चाहे वो सीबीआई हो, ईडी हो , इनकम टैक्स हो बुलाती है तो हम जाते हैं और आराम से हर सवालों के जवाब देते हैं, पूरा सहयोग करते हैं।”

बताते चले बिहार में बीते दिन ही नई सरकार का गठन हुआ है, नीतीश कुमार ने फिर पाला बदलते हुए एनडीए का हाथ थाम लिया और नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ ही बीजेपी नेता सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *