कार पार्किंग को लेकर इतना बढ़ा विवाद कि भाजपा नेता को पूर्व सैनिक ने चप्पलो से धुना, घर में घुस कर भाजपा नेता और ड्राईवर को सोफे पर पटक कर पीटा, सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

तारिक़ आज़मी

डेस्क: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक पूर्व फौजी ने बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बीजेपी नेता के घर में घुसकर उनके ड्राइवर को भी पीटा गया। मारपीट की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ितों की ओर से स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के न्यू जनकपुरी कॉलोनी में एक पूर्व फौजी और उसके साथियों ने भाजपा ग्रामीण क्षेत्र के पदाधिकारी राजा भैया गुर्जर के साथ उनके कार्यालय में घुसकर जमकर मारपीट की और वहां रखे सामान को तोड़ दिया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। विवाद का कारण पार्टी नेता के ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर द्वारा पूर्व फौजी शैलेंद्र तोमर की कार को रास्ते से हटाने को लेकर शुरु हुआ।

यह विवाद इतना बढ़ा की मारपीट की नौबत आ गई। रविवार रात राजा भैया गुर्जर का ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर घर के सामने अपनी कार खड़ी कर रहा था। वहां पूर्व फौजी शैलेन्द्र सिंह तोमर भी अपनी कार लेकर खड़े थे। जब ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर ने शैलेन्द्र सिंह तोमर से कार एक तरफ हटाने को कहा तो वह नाराज हो गए। दोनों के बीच विवाद के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया।

आरोप है कि शैलेन्द्र सिंह तोमर ने पहले बीजेपी नेता के ड्राइवर को पीटा और फिर घर में घुसकर राजा भैया गुर्जर को चप्पलों से पीटा। इसके बाद सोफे पर पटक कर जमकर घूंसों से प्रहार किया। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया। लेकिन ये पूरी घटना बीजेपी नेता के घर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद राजा भैया गुर्जर महाराजपुरा थाने पहुंचे और यहां एफआईआर दर्ज कराई।

इस मामले पर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने कहा कि यह विवाद कार पार्किंग को लेकर हुआ था। राजा भैया गुर्जर और उनके ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर की पिटाई कर दी गई। फरियादी शैलेन्द्र गुर्जर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। घर के अंदर मारपीट का सीसीटीवी फुटेज मिला है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *