भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद

डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से वोट डाले जाएंगे। दाहोद की संतरामपुर के परथमपुर स्थित बूथ संख्या 220 पर 11 मई को सुबह सात से शाम छह बजे तक वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये फ़ैसला उस बूथ पर वोटिंग के दौरान हुई अनियमितताओं को देखते हुए लिया गया है।

हालांकि चुनाव आयोग के फ़ैसले से पहले संतरामपुर विधानसभा सीट के परथमपुर स्थित बूथ संख्या 220 पर हुई वोटिंग को लेकर विवाद जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वोटिंग के दौरान एक स्थानीय बीजेपी नेता का बेटा परथमपुर पोलिंग बूथ के अंदर घुस गया था। आरोप है कि बीजेपी नेता के बेटे विजय भाभोर ने ईवीएम को कैप्चर कर सोशल मीडिया पर लाइव भी किया।

वीडियो में विजय भाभोर को कथित तौर पर ये कहते हुए सुना जा सकता था- ‘ईवीएम मेरे पिता की है।’ कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी। बताया जाता है कि शिकायत होने के बाद विजय भाभोर ने वीडियो डिलीट कर दिया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *