ट्रेन से कटकर पुलिस कर्मी की मौत

कमलेश कुमार

अदरी/मऊ:कोपागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत के इंदारा रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नं एक पर मंगलवार की दोपहर लगभग 1:30 बजे सावरमती एक्सप्रेस की चपेट में आने से अदरी चौकी पर तैनात सिपाही की कटकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ चौकी प्रभारी सुधीर राय जीआरपी वैभव तिवारी मौके पर पहुच गये और सिपाही मोबाइल नम्बर से उसकी पहचान की गई। चौकी प्रभारी ने इसकी सूचना तुरन्त परिजनों को दी। चौकी प्रभारी अदरी अशोक कुमार शुक्ला पहुचे तो सिपाही की शिनाख्त वाराणसी शिवपुर थाना क्षेत्र के धमही गांव निवासी प्रमोद पटेल पुत्र लल्लू प्रसाद (26) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना अंतर्गत के लगभग डेढ़ साल से अदरी चौकी पर तैनात सिपाही ने अपने प्रेमिका से क्षुब्द होकर सावरमती एक्सप्रेस से मंगलवार की दोपहर को प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुचते ही 1:30 पर गाड़ी के आगे कूद कर आत्म हत्या कर लिया। बताया जाता है कि प्रमोद को एक लड़की से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों एक दूसरे से बेतहासा प्यार करते थे दोनों शादी करना कहते थे। लेकिन घर के लोग शादी के लिए तैयार नहीं थे इसी को लेकर घर के दोनों तरफ से कई बार पंचायत भी हुई लेकिन बात नहीं बन पाई। दुबारा 22 जून को पंचायत होने वाली थी लड़की कई बार अदरी चौकी पर भी आई है। सिपाही की कटने की सुचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ व एसपी ललित कुमार सिंह एसओ कोपागंज रामकृष्ण द्विवेदी मौके पर पहुच गये शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर जैसे ही परिजनों को हुई तो उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *