5000 समर्थकों के साथ जनहित विकास पार्टी शिवसेना में हुई शामिल

शाहरुख खान
संवादाता, लखनऊ

शिवसेना बोली- राम मंदिर पर भाजपा ने की वादा खिलाफी, यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

2019 का चुनाव करीब आते ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल सी मच गई है। इसी हलचल को ले कर के छोटी मोटी पार्टियों ने बड़ी पार्टियों से जुड़ना शुरू कर दिया है। आज जनहित विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनुज कुमार एडवोकेट द्वारा अपने समर्थकों के साथ शिवसेना की सदस्यता ग्रहण कर ली और बाबा साहब के बताए हुए विचारों पर चलने का फैसला लिया है।
आपको बताते चले कि 2019 का चुनाव करीब है और इसी चुनाव को लेकर के सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है । इसी क्रम में छोटी मोटी पार्टियों ने बड़ी पार्टियों का हाथ थामने शुरू कर दिया है । आज जनहित विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनुज कुमार एडवोकेट ने अपने 5000 समर्थकों के साथ शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की और बाबा साहब के बताए हुए विचारों पर चलने का फैसला भी लिया है । शिव सेना के प्रवक्ता संतोष दुबे ने जनहित विकास पार्टी के अध्यक्ष अनुज कुमार को माला पहनाकर और सूत्र बांधकर सदस्यता ग्रहण कराई और साथ ही साथ बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
संतोष दुबे का कहना है कि बीजेपी सरकार में जिस-जिस काम को करना चाहिए था उसको नहीं किया और जो काम उनको नहीं करना चाहिए था उसमें उन्होंने खासकर वो जरूर किए। नोटबंदी जैसा मामला सरकार के लिस्ट में नहीं था लेकिन नोट बंदी की गई। जबकि अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे को लेकर के खासकर चर्चा हुई थी और इसलिए शिवसेना ने उनको समर्थन दिया था, ताकि बीजेपी सरकार आने के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ । 2019 के चुनाव में शिवसेना ने कमर कस ली है और प्रदेश में होने वाले चुनाव में 80 विधानसभा सीटों से शिवसेना चुनाव लड़ेगी और सबसे पहले अयोध्या मंदिर का निर्माण करेगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *