ओवैसी की तुलना बगदादी से करने वाले वसीम रिज़वी का कानपुर में फुका गया पुतला

आदिल अहमद

कानपुर आज एमएमए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में परेड स्थित शिक्षक पार्क में AIMIM प्रमुख बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी की तुलना बगदादी से किये जाने व आईएसआई का ऐजेंट बताए जाने के विरोध में शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन कर गिरफ्तारी की मांग की गई।

प्रदर्शन के माध्यम से एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने कहा कि असदउद्दीन ओवैसी लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात को संविधान के दायरे में रख रहे हैं।और वह संविधान के रक्षक के रुप में काम कर रहे हैं। बाबरी मस्जिद को लेकर जो बयान या कार्यवाही सुन्नी वक्फ बोर्ड द्वारा की जा रही है वह संविधान की सीमा में की जा रही है। जिसके बावजूद कुछ तथाकथित असमाजिक नेताओं द्वारा AIMIM के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी की बढती लोकप्रियता से बौखलाकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। हाशमी ने चेतावनी देते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयों, पतंजलि संस्थापक बाबा रामदेव, शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी तत्काल प्रभाव से असदउद्दीन ओवैसी से माफी मांगें वरना पूरे देश में उग्र आंदोलन किया जाएगा। पुतला दहन मे प्रमुख रूप से हयात ज़फर हाशमी, मोहम्मद शारिक मंत्री, अरसालान अहमद, नदीम सिद्दीकी, शहनवाज अन्सारी, मोहम्मद ईशान, सैय्यद शाबान, एहसान अहमद आदि शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *