वाराणसी पुलिस कमिश्नर के निर्देश के अनुपालन हेतु मतहतो से साथ 2 बजे रात में किया एसीपी कोतवाली ने बैठक, दिया आपरेशन “दस्तक” के लिए आवश्यक निर्देश

तस्लीम कुरैशी

वाराणसी। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशन में चलाये जा रहे आपरेशन “दस्तक” के तहत सभी पुलिस थाने सक्रियता दिखा रहे है। नामचीन अपराधियों से लेकर छोटे अपराध में जेल गए आरोपियों की गतिविधियों पर सख्त नज़र रखा जा रहा है। इस दरमियान एक एक चिन्हित अपराधियों एक घरो तक जाकर उनके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा जानकारी इकठ्ठा जहा इकठ्ठा किया जा रहा है।

कार्यक्रम “दस्तक” को सख्ती से चलाने के लिए आज एसीपी कोतवाली प्रवीण सिंह ने थाना कोतवाली और थाना आदमपुर पर अलग अलग थाना प्रभारी और अन्य मतहतो सहित एक बैठक किया। कोतवाली थाना परिसर में हुई बैठक में थाना प्रभारी ब्रिजेश सिंह और सभी चौकी प्रभारियो और बीट दरोगाओ को आपरेशन “दस्तक” के सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिया गया।

इसी क्रम में वाराणसी के आदमपुर थाना परिसर में एसीपी कोतवाली प्रवीण सिंह ने थाना प्रभारी आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा और सभी चौकी इंचार्ज के साथ बैठक में आपरेशन “दस्तक” के क्रिन्यान्वयन और उसके सम्बन्धित अन्य निर्देश दिया। उन्होंने निर्देश देते हुवे कहा कि केवल “दस्तक” दरवाज़े पर ही नही होनी चाहिए बल्कि अपराध से जुड़े इन चिन्हित के क्षेत्र और आसपास में उनके क्रियाकलापों की गोपनीय जानकारी भी लेना होगा।

एसीपी प्रवीण कुमार ने “दस्तक” कार्यक्रम के तहत एक एक बिंदु पर विस्तार से मातहतो के साथ चर्चा किया और सख्त निदेश जारी किये। उन्होंने “दस्तक” हेतु तनिक भी शिथिलता न बरतने की बात कहते हुवे कहा कि सभी बिन्दुओ पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए न कि केवल कागजों तक सिमित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *