नाबालिग से शादी का झासा देकर बालात्कार करने व वीडियो बनाकर वायरल करने वाला अमन चढ़ा आदमपुर पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब नाबालिग किशोरी से शादी का झांसा देकर उसका बलात्कार करने और वीडियो बना कर वायरल करने के आरोपी अमन सिंह को आदमपुर इस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा के अगुआई में आदमपुर पुलिस ने आज चन्दन शहीद मजार के पास स्थित पुलिया के पास से दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया।

मामले के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आदमपुर थाने पर रेप और पास्को का मुकदमा अपराध संख्या 68/21 पंजीकृत हुआ था। पीडिता के आरोपों को आधार माने तो कोनिया के धोबी घाट स्थित मकान नम्बर ए0 38/92-डी-1 में रहने वाले रविशंकर सिंह का बेटा अमन सिंह एक नाबालिग किशोरी को प्रेम पाश में फंसा कर उससे शादी का वायदा कर उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के दरमियान आरोप है कि अमन सिंह ने वीडियो बनाया और फिर जब शादी का दबाव बनाया गया तो उसने वह वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी पीडिता के परिजनों को हुई।

प्रकरण की जानकारी होने के बाद पीडिता किशोरी के साथ परिजन थाना आदमपुर पहुचे और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई। आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने शिकायत दर्ज करवा कर पीडिता का मेडिकल मुआयना करवाया और आरोपी की गिरफ़्तारी का प्रयास शुरू हो गया। दर्ज हुवे अपराध में अभियुक्त के संबध में पुलिस को ज़रिये मुखबिर जानकारी मिली कि आरोपी अमन सिह चन्दन शहीद मजार के पास स्थित पुलिया पर कही जाने के फिराक में बैठा है। सुचना पर विश्वास कर आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा, चौकी इंचार्ज लाटभैरव संतोष तिवारी, मय हेड का0 मनोज कुमार मौर्या और का0 कमलेश कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुचे।

पुलिस को आता देखा हक्काबक्का अमन सिंह भागने की नाकामयाब कोशिश करता है मगर चंद मिनटों में ही धरा जाता है। गिरफ्तार अभियुक्त का कोई अपराधिक इतिहास नही है। पुलिस द्वारा पकडे जाने पर अभियुक्त बार बार अपने द्वारा कारित अपराध के लिए माफ़ी मांग रहा था। पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *