क्या आप जानते है गुमशुदा सीता देवी के सम्बन्ध में, यदि हां तो कृपया इन नम्बरों पर सूचित करे

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित पानदरीबा चौकी क्षेत्र की मूल निवासिनी सीता देवी (48 वर्ष) पत्नी राम कुमार विगत दिन अपने घर चेतगंज से निकल कर कही चली गई और गुमशुदा हो गई। गुमशुदा सीता देवी की मानसिक स्थिति ठीक नही चल रही है।

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सीता देवी पत्नी राम कुमार जायसवाल काफी समय से अपने पिता के परिवार के साथ सी। 9/278 चेतगंज वाराणसी में रहती थी। विगत दिनों उनके सर पर चोट लगने के कारण उनकी मानसिक स्थिति थोड़ी ख़राब हो गई थी। 48 वर्ष की सीता देवी घर से नाईटी और दुपट्टा पहने निकल कर कही चली गई है। 5 फिट लम्बी, रंग गोरा, पतली दुबली सीता देवी के दांत नही है।

हम अपने सभी पाठको से आग्रह करते है कि यदि कोई भी सीता देवी के सम्बन्ध में कुछ भी जानता है तो कृपया उनके बेटे के मोबाइल नम्बर 6392425334 अथवा थाना प्रभारी चेतगंज के मो न 9454404381 अथवा चौकी प्रभारी पानदरीबा के मो न 8882018055 पर संपर्क करने की कृपा करे। सीता देवी को घर तक पहुचाने वाले को उचित इनाम भी दिया जायेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *