परिजनों ने लगाया कांग्रेस प्रस्तावक के अपहरण का आरोप, दिया कोतवाली में तहरीर

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। जिले के तहसील पलिया के पलिया ब्लाक में क्षेत्र पंचायत चुनाव के नामांकन में आज जमकर गहमागहमी देखी गई। इसी दौरान कांग्रेस पार्टी के नवनीत यादव उर्फ राजन यादव के द्वारा नामांकन दाखिल करवाने के उपरांत प्रस्तावक के अपहरण का आरोप लगाने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीड़ित परिवार के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर उनके अपहरण का आरोप लगाते हुए एक तहरीर पलिया कोतवाली में दी है।

तहरीर में बताया गया है कि पलिया ब्लाक में नवनीत यादव उर्फ राजन यादव निवासी संपूर्णानगर अपना नामांकन दाखिल करने गए हुए थे। जिनके साथ उनके प्रस्तावक राधेश्याम भी थे। जब वह अपना नामांकन दाखिल करके वापस आए, तभी प्रस्तावक राधेश्याम का भाजपा कार्यकर्ता बलविंदर सिंह व उसके साथियों  के द्वारा अपनी गाड़ी से दिनदहाड़े जबरदस्ती अपहरण कर लिया गया है।

जब काफी वक्त बीत जाने के बाद भी प्रस्तावक वापस नहीं आया तो उसके बाद कांग्रेसियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सैफ अली नकवी व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ पलिया कोतवाली में पहुंचकर नामजद तहरीर पलिया कोतवाली में देकर प्रस्तावक राधेश्याम को बरामद करने वा दोषियों के विरुद्ध आपराधिक कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। पलिया कोतवाली पुलिस आरोप पर जाँच कर रही है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *