सोती रही पुलिस और दुर्गाकुण्ड पुलिस चौकी से चंद कदम की दूर पर हो गई चोरी

शाहीन बनारसी

वाराणसी। भेलूपुर थाने के दुर्गाकुण्ड पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर पर चोर टाइटन वर्ल्ड घड़ी की दुकान का शटर चाढ कर 25 लाख रुपये कीमत की घड़ी उठा ले गए। कमाल की बात तो ये रही कि पुलिस को इस चोरी की घटना की जानकारी सुबह होने पर ही होती है। रात भर गश्त पर तैनात पुलिस कर्मियों को घटना की जानकारी न होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। चोरी की जानकारी शुक्रवार सुबह मकान मालिक से मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पीआरवी के जवान पहुंचे और छानबीन कर वापस लौट गए। जबकि दुर्गाकुण्ड चौकी के पुलिसकर्मी दो घण्टे बाद मौके पर पहुंचे।

रवींद्रपुरी में रहने वाले तुषार जैन एक माह पहले गुरुधाम चौराहे से अपनी दुकान दयाल टावर में शिफ्ट किए। दुकान में गुरुवार को पांच लाख रुपये का माल आया। दुकान की अभी ऑफिसियल ओपिंग नहीं हुई थी।इसके पहले इनके मलदहिया के शोरूम में शोरी हो चुकी हैं। नित्य की भांति दुकान गुरुवार रात 9 बजे बन्द कर घर गए। इस दौरान देर रात में चोर चोरी की घटना को अंजाम दिए।

इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया है कि चोरी की शिकायत पर जांच पड़ताल कर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज चेक की गई। मामले में तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, मामले में जाँच जारी है। गौरतलब हो कि वर्ष 2017 में भी दुर्गाकुंड क्षेत्र के त्रिदेव मंदिर के सामने हीलियस शोरूम से चोरी हुई थी जिसकी बरामदगी अगले दिन बिहार के मोतिहारी से हुई थी।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *