मेरठ : महिला ने लगाया दरोगा पर बलात्कार का आरोप, महिला के साथ दरोगा का सपना चौधरी के गाने पर डांस करता वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शर्मा

मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार पर एक महिला ने बड़ा आरोप लगाते हुए एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए कहा है कि दरोगा अरुण कुमार उसके साथ तीन वर्षो से दुष्कर्म कर रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि दरोगा अरुण कुमार कभी उसकी मासूम बेटी को गन पॉइंट पर लेकर तो कभी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने या फिर गोली मार देने की धमकी देकर उसके साथ पिछले तीन वर्षो से बलात्कार कर रहा है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने प्रकरण की जांच एसपी देहात को सौंपी है।

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी में रहने वाली महिला ने आज एसएसपी दफ्तर में दिए हुए अपने बयान में कहा कि अब से तीन वर्ष पहले उसके सहेली के स्कूटी के सम्बन्ध में माधवपुरम पुलिस चौकी पर शिकायत दर्ज करवाई थी। जहाँ तत्कालीन चौकी इंचार्ज अरुण कुमार ने उसका नम्बर ले लिया और बात-चीत करता था। कथित पीडिता ने आरोप लगाया है कि इस घटना की जांच करने के लिए दरोगा अरुण कुमार 15 अगस्त 2018 को उसके घर आया और उसकी मासूम बच्ची के कनपटी पर पिस्तौल लगाकर मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दरोगा अरुण कुमार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

कथित पीडिता का आरोप है कि दरोगा अरुण कुमार थाना हस्तिनापुर के भद्रकाली पुलिस चौकी पर तैनाती के दरमियान 6 दिसंबर 2020 को उसे फ़ोन कर हस्तिनापुर आने का दबाव बनाता है तो वह खुद के गंगानगर में होने की बात कहकर आने से इनकार कर देती है। आरोपों के अनुसार दरोगा अरुण कुमार उसे जबरन इचौली थाने के मंसूरी में बुलाता है और गाडी से भद्रकाली पुलिस चौकी ले जाता है। जहाँ उपस्थित एक अन्य दरोगा द्वारा अरुण कुमार को धमकी दिया जाता है तो वह महिला को लेकर हस्तिनापुर के जंगल ले जाता है और गाडी में उसका बलात्कार कर देता है। इस शिकायत की जांच एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने एसपी देहात केशव कुमार को सौंपी है। वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे दरोगा अरुण कुमार और महिला हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में एक अन्य दरोगा जो सिविल ड्रेस में है, भी डांस करता दिखाई दे रहा है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा है कि मामले में संज्ञान लिया गया है। इससे सम्बंधित एक मुकदमा कुछ मीडियाकर्मियों के खिलाफ भी दर्ज है। जिसमे चारशीट अदालत में पेश हो चुकी है। अब महिला ने दरोगा पर गम्भीर आरोप लगाये है। मुकदमा इसमें भी दर्ज होगा और पूर्व में लगे मुक़दमे की भी जांच होगी। फिलहाल, एसपी देहात आरोपों की जांच कर रहे है। जाँच रिपोर्ट के बाद दरोगा पर कार्यवाही सुनिश्चित होगी।

वही इस प्रकरण में एसपी देहात केशव कुमार ने कहा है कि दरोगा पर आरोप लगाने वाली महिला का एक वीडियो मिला है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे दरोगा वर्दी में महिला के साथ डांस कर रहा है और साथ ही एक दुसरा दरोगा सादे कपड़ो में है। वीडियो लगभग देढ साल पुराना बताया जा रहा है। दुष्कर्म के साथ इस वीडियो की भी जांच होगी कि वीडियो कहाँ का है?



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *