लखीमपुर खीरी कांड : देखे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घटना का वीडियो, कांग्रेस ने ट्वीट कर वीडियो उठाया बड़ा सवाल

फारुख हुसैन/ शाहीन बनारसी

लखीमपुर (खीरी). एक तरफ स्ट्रीम मीडिया लखीमपुर खीरी को लेकर काफी बड़े बड़े सवाल उठा रही है। कुछ तो ऐसे भी है जो खुद की एंकरिंग को ही राजनैतिक भाषा दे चुके है। मगर इसी दरमियान आज सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहा है जो घटना का वीडियो बताया जा रहा है। कांग्रेस ने अपने अधिकृत ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट करते हुवे सरकार पर बड़ा हमला किया है।

कांग्रेस ने अपने अधिकृत ट्वीटर हैंडल पर वीडियो शेयर करके सीधे प्रधानमन्त्री से सवाल करते हुवे लिखा है कि “लखीमपुर खीरी, से बेहद परेशान करने वाला दृश्य, मोदी सरकार की चुप्पी उन्हें उलझाती है।” ट्वीट हुई वीडियो में दो वाहन भीड़ को चीरते हुवे निकल जा रहे है। पहले वाहन के द्वारा कुछ लोगो को धक्का मारते हुवे स्पष्ट देखा जा रहा है। एक शख्स को उस काले रंग की गाडी द्वारा इस प्रकार से धक्का मारा गया है कि वह गाडी की बोनेट पर उलट जाता है। बेशक इस वीडियो के पहले क्या हुआ है उसका कोई भी अभी अधिकृत प्रमाण नही सामने आया है। मगर ये वीडियो साफ साफ़ घटना को दिखा रहा है।

मशहूर पत्रकार विनोद कपारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुवे विनोद कपारी ने लिखा है कि “नया इंडिया। नया भारत। यही चीखते थे ना ? ये है नरेंद्र मोदी का नया इंडिया। जहां मोदी के मंत्री का क़ाफ़िला सड़क पर चलते बेगुनाह किसानों का नरसंहार करता है और अगले दिन मीडिया झूठी कहानी बना कर गुमराह करता है। नया इंडिया नहीं , नर्क इंडिया बना दिया है।“

रिटायर्ड आईएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने वीडियो शेयर करते हुवे लिखा है कि “और वो थार से कुचलता चला गया। और कोई साक्ष्य चाहिए? लेकिन शतुरमुर्ग बनी यूपी सरकार/पुलिस को नहीं दिखेगा। इस ट्वीट को अब तक लाखो लोगो ने देखा है। एक तरफ जहा सरकार समर्थक सरकार के समर्थन में इन ट्वीट पर कमेन्ट किये है, वही विपक्ष समर्थको और किसान समर्थको ने बड़ी कार्यवाही की मांग किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *