National

मुख़्तार अंसारी से मिले ओमप्रकाश राजभर, चुनाव लड़ने पर हुई चर्चा, वापसी में ओमप्रकाश राजभर के गाडी की लिया पुलिस ने तलाशी, भड़के राजभर की पुलिस से हुई नोकझोक

शाहीन बनारसी संग तारिक खान

डेस्क: मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बांदा जेल पहुंचे और उन्होंने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से मुलाकात किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि इस मुलाकात में मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़ाने पर चर्चा हुई है। बताते चले कि ओम प्रकाश राजभर पहले ही मुख्तार अंसारी के लिए बयान दे चुके हैं कि वह जहां से चाहें वहां से टिकट लें। यहां तक कि ओमप्रकाश राजभर ने मुख्तार को मसीहा बताया था और कहा था, ‘उनकी पार्टी ना सिर्फ मुख्तार अंसारी, बल्कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों को भी टिकट देने के लिए तैयार है।

मुख़्तार अंसारी से मिल कर वापस जाते समय ओमप्रकाश राजभर के गाड़ी की तिंदवारी थाना क्षेत्र में तलाशी ली गई। इस पर राजभर ने नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से कहा कि मेरे सामने भाजपा की नेताओं की कई गाड़ियां निकल गई उनकी तलाशी क्यों नहीं ली गई? इस बात पर पुलिस और पूर्व मंत्री से तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस द्वारा गाडी की तलाशी लिए जाने के बाद ओमप्रकाश राजभर का काफिला आगे बढ़ा।

गौरतलब हो कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश भले ही मौसम सर्द हो रहा हो मगर प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। चुनावों को लेकर बड़े बड़े राजनीतिक दल अपनी बिसात बिछानी शुरू कर चुके हैं तो छोटे सियासी दल भी अपनी जमीन तलाशने की मुहिम में जुटे हैं। हालांकि कुछ ऐसे दल भी हैं, जिनकी नजर उन बाहुबली नेताओं पर है, जिनकी कभी उत्तर प्रदेश की सियासत में तूती बोलती थी। इन्हीं नेताओं में से एक मुख्तार अंसारी भी है। माना जाता है कि पूर्वांचल की कई विधानसभा सीट पर मुख़्तार अंसारी और अंसारी परिवार की अच्छी खासी पैठ है। ओम्रकाश राजभर और मुख़्तार की मुलाकात को इसी राजनैतिक दृष्टि से देखा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago