भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ने भी बाँधी लाल पगड़ी, पकड़ा सपा का दामन, 300 अन्य नेताओं ने भी लिया सपा की सदस्यता, उडी कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां, न मास्क था ज़रूरी न दो गज की थी दुरी

संजय ठाकुर

लखनऊ। विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। दूसरी तरफ दल बदल कर पाला बदलने की भी सियासत चल रही है। इस क्रम में आज योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्या ने अपने 300 समर्थको के साथ सपा का दामन थाम लिया। इस कार्यक्रम में 300 कार्यकर्ताओं के साथ उनके भी समर्थक आये हुवे थे। जिसके कारण सपा कार्यालय पर अपार भीड़ इकठ्ठा हो गई।

इस भीड़ में सोशल डिस्टेंस का नियम और मास्क की ज़रूरत लोगो ने महसूस किया था। खचाखच भीड़ में कोविड प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ रही थी। इस दरमियान अपने समर्थको के साथ पहुचे भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी हरपाल सिंह ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण किया। सभी को अखिलेश ने लाल पगड़ी पहनाकर सभी का स्वागत किया।

कार्यक्रम में सैकड़ों लोग शामिल हुए, जबकि चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक रैलियों पर रोक लगा रखी है। इस बारे में लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कहा है कि ये कार्यक्रम बिना अनुमति के हुआ है। सूचना मिलने पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस टीम को सपा कार्यालय भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *