वाराणसी: दूसरी बार मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद 3 अप्रैल को होगा सीएम योगी का प्रथम वाराणसी दौरा

शाहीन बनारसी

वाराणसी। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बने है। मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के बाद 3 अप्रैल को सीएम योगी का पहला वाराणसी दौरा होगा। लगातार दूसरी बार सीएम बनने के बाद से ये योगी आदित्यनाथ का पहला वाराणसी दौरा होगा।

बताते चले कि दूसरी बार मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ 3 अप्रैल को नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा की अगवानी के लिए वाराणसी आएंगे। इस दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक भी हो सकती है। दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी वाराणसी के विकास कार्यों की समीक्षा भी कर सकते हैं। इस दौरान पार्टी की ओर से भी कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है। इसमें जिले की आठों विधानसभा में मिली जीत पर मुख्यमंत्री जनता का आभार प्रकट कर सकते हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार नेपाल के पीएम शेरबहादुर देउबा की अगवानी के बाद काशी विश्वनाथ धाम से लेकर पशुपतिनाथ मंदिर में होने वाले आयोजनों में मुख्यमंत्री उनके साथ रहेंगे। वाराणसी में नेपाली समाज के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं। ऐसे में नेपाल के पीएम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच कुछ मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है। वही मुख्यमंत्री कार्यालय से आगमन की सूचना के बाद प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *