दालमंडी में मिली अज्ञात लाश प्रकरण: हुई मृतक की शिनाख्त, जीजा ने आकर बताया “साहब, ये मेरा साला संजय है, नशे का आदी था”

ईदुल अमीन

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र स्थित गुदड़ी हाडकेश्वर मन्दिर के पास कल शनिवार को मिली अज्ञात लाश की आखिर शिनाख्त हो गई है। मृतक के जीजा संतोष गुप्ता ने मृतक के शव की शिनाख्त करते हुवे पुलिस को बताया कि यह शव उसके साले संजय गुप्ता का है जो गाज़ीपुर का रहने वाला है और नशे का आदी है। पिछले 6 माह से वाराणसी में रहकर रिक्शा चलाता था और अपने नशे की आदत को पूरा करता था।

मृतक के जीजा संतोष गुप्ता ने बताया कि मृतक संजय गुप्ता नशे की लत के कारण घर से लड़ाई झगड़ा करके बनारस आ गया था। विगत 6 माह पूर्व उसकी गाँव में शराब के नशे में कुछ लोगो से झगड़ा हो गया था और वह वहा से भाग कर बनारस आ गया था। मृतक संजय गुप्ता की एक लड़की (12) और एक लड़का (10) है। मृतक की पत्नी संजय गुप्ता के नशे और अन्य गलत आदत के कारण उसको छोड़ कर 5 साल पहले ही चली गई थी। मृतक के 5 बहन और 2 भाई है।

मृतक के जीजा संतोष गुप्ता ने मृत्यु को लेकर कोई शक नही जताया है, फिर भी मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए वह पोस्टमार्टम करवाने को तैयार हो गया। पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही कर रही है। बताते चले कि कल शनिवार की सुबह वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र में स्थित हाडकेश्वर मन्दिर के पास एक अज्ञात लाश मिली थी। लाश के शरीर पर गिरने से लगने वाली चोट जैसे निशाँन थे। देखने से ही प्रतीत हो रहा था कि मृतक नशे का आदी है और उसके शरीर से शराब की बदबू आ रही थी। चौक पुलिस के प्रयास से आखिर मृतक शव की शिनाख्त हो गई है और उसको एक नाम संजय गुप्ता मिल गया है। पुलिस मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *