महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने होने वाले पति को किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

तारिक़ खान

डेस्क। महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने होने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया। मामला असम के नगांव जिले का है। गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि अपनी नकली पहचान बता कर शादी करना चाहता था और उसने अन्य लोगो के साथ भी इसी तरह से ठगी किया था। जब इन सब मामलो की जानकारी महिला सब इंस्पेक्टर को हुई तो उन्होंने युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक को पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

बताते चले कि गिरफ्तार युवक महिला सब इंस्पेक्टर का होने वाला पति था। युवक फर्जी पहचान दिखाकर शादी करने, लाखों रुपये की ठगी का आरोप है। जिसके चलते नगांव थाने में महिला सब इंस्पेक्टर जोनमणि राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग को गिरफ्तार किया है। वही जोनमणी राभा ने बताया कि माजुली पोस्टिंग के दौरान उसकी मुलाकात जनवरी, 2021 में राणा पगग से हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और वे करीब आए। तब उसने(राणा पगग) ने खुद को ONGC में जनसंपर्क अधिकारी बताया था। इसी दौरान उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद दोनों के परिवार मिले और अक्टूबर, 2021 में सगाई कर ली। नवंबर, 2022 में दोनों की शादी तय की गई थी।

उन्होने बताया कि उसे जनवरी, 2022 से ही पगग के काम करने के तरीके पर शक होने लगा था। इसके बाद उसने जांच-पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि पगग कई लोगों के साथ ठगी कर चुका है। वहीं पता चला कि वह ओएनजीसी में भी कार्यरत नहीं है। वह एसयूवी गाड़ी से चलता था और अपने साथ ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी भी रखता था, जिससे वह अधिकारी लगे। महिला पुलिस अधिकारी ने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि तीन लोग मेरे पास आए और उन्होंने राणा पगग के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने मेरी आंखे खोल दीं। उन्होंने कहा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *