अरे गजब: लहुराबीर “KL मॉडल शाप संचालक” और चखना वाले को चढ़ा गुंडई का ऐसा बुखार कि दालमंडी के अटैची कारोबारी के भतीजा का मार के फोड़ दिया कपार ? पुलिस ने दर्ज किया मामला तो अब है फरार

शाहीन बनारसी

वाराणसी: लहुराबीर स्थित के0 एल0 मॉडल शाप संचालक और वहा के चखना कारोबारी के गुंडई की चर्चा अक्सर सुनने में आती है। अपने “गमो को गलत” करने की चाहत रखने वाले इस मॉडल शाप में जाते है तो एक तो मनमाना चखना के दाम की बाते सामने आती है, दुसरे किसी ने अगर इसके ऊपर आपत्ति किया तो उसकी मॉडल शाप संचालक और चखना बेचने वाले के द्वारा ज़बरदस्त पिटाई भी हो जाती है।

निर्धारित समय से देर तक खुली रहने वाली इस मॉडल शाप के संचालक की दबंगई कल एक बार फिर सामने आई, जब दालमंडी निवासी एक युवक की संचालक के कर्मियों और चखना कारोबारी के द्वारा जबरदस्त पिटाई कर दिया गया। घायल युवक देर रात थाना चेतगंज पंहुचा और पुलिस को लिखित शिकायत किया, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक का मेडिकल करवाया है। मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है। वही सूत्र बताते है कि मामला पुलिस तक इस बार पहुच जाने के बाद मॉडल शाप संचालक ने आज सुबह अपने मॉडल शाप में लगी एसी के ढक्कन को तोड़ दिया है ताकि पुलिस को अपने बचाव में बता सके कि मॉडल शाप में तोड़ फोड़ हुई है।

मामला कुछ इस प्रकार है कि दालमंडी निवासी अटैची कारोबारी का भतीजा आमिर इलाही उर्फ़ बाबु इलाही अपने जीजा जावेद खान के साथ इस मॉडल शाप पर कल देर रात लगभग 10:30 बजे अपने “गम गलत करने” के लिए दो चार पैग लगाने पंहुचा। इस दरमियान बाबु इलाही के द्वारा चखना कारोबारी से सिगरेट लिया, जिसके वापसी को लेकर बाबु इलाही उर्फ़ आमिर इलाही और चखना कारोबारी के बीच इस बात को लेकर विवाद होने लगा कि महंगे दामो में सिगरेट बेच रहे हो, वापस ले लो। आरोप है कि चखना कारोबारी सिगरेट वापस लेने को तैयार नही था। पीड़ित बाबु इलाही का आरोप है कि इसके बाद चखना विक्रेता और मॉडल शाप संचालक का कर्मी बॉडी बिल्डर के सर पर गुंडई का ऐसा बुखार चढ़ गया कि मार मार कर उन दोनों ने बाबु इलाही का कपार फोड़ दिया।

पीड़ित बाबु इलाही के अनुसार उसके जीजा जावेद खान के पैर में भी चोट आई है। फूटा सर लेकर बाबु इलाही थाने जाता है। थाना प्रभारी को इस सम्बन्ध में अवगत करवाता है। थाना प्रभारी ने मामले को समझते हुवे बाबु इलाही की तहरीर दर्ज करते हुवे उसका मेडिकल करवाया। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। वही मिल रही जानकारी के अनुसार सर पर गुंडई का लिए बुखार, जिसने फोड़ दिया था बाबु इलाही का कपार, इस वक्त है फरार। वहा बैठ कर थोडा मूड पानी बनाने वाले एक हमारे सूत्र ने बताया है कि मॉडल शाप संचालक द्वारा खुद का बचाव करने के लिए आज सुबह अपने मॉडल शाप के एसी का ढक्कन तोड़ दिया है। ताकि पुलिस को बता सके कि उसके दूकान में तोड़ फोड़ हुई है।

सब मिला जुला कर ये है कि बाबु इलाही का कपार फट गया है। उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। एक बड़े अटैची कारोबारी के भतीजा जो “दो पैग” लेने गया था उसके फूटे कपार पर डाक्टर ने ड्रेसिंग कर दिया है। नशा जो चढ़ा रहा होगा वह उतर तो उसी वक्त गया था। अब ये बात अलग है कि “वीकेंड नाईट ख़राब हो गई।” बाबु इलाही के जीजा जावेद खान के भी पैर में चोट आई है। मगर उन्होंने प्राइवेट में इलाज करवा लिया है ऐसा उनका कहना है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है और चखना का चखना देखने के लिए उसको तलाश रही है। बताया जा रहा है कि गुंडई का बुखार, जिसने फोड़ा था अटैची कारोबारी के भतीजे का कपार, अब है फरार।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *