शर्मनाक: नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप, निर्वस्त्र सडको पर भागी पीडिता, घटना के 19 दिन बाद वीडियो हुआ वायरल, शिकायत के 6 दिन बाद किया था पुलिस ने मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

तकसीर हुसैन

मुरादाबाद: मुरादाबाद जनपद से सम्बन्धित इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहा एक किशोरी का 5 युवको के द्वारा अपहरण करके उसका सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसको निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार सडको पर दौड़ती हुई निर्वस्त्र लड़की किसी प्रकार अपने घर पहुची थी। मिल रही जानकारी के अनुसार वीडियो 1 सितम्बर का है। पीडिता के मीडिया में आ रहे बयानों को आधार माने तो पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन भी नहीं लिया बल्कि बल्कि उसको कार्यवाही का केवल आश्वासन दिया. जिसके बाद पीडिता ने 6 दिन बाद एसएसपी मुरादाबाद से जाकर इसकी शिकाहत किया. एसएसपी की शिकायत पर स्थानीय थाने ने 7 सितम्बर को मामला दर्ज किया।

वायरल होते वीडियो का स्क्रीन शॉट

अब इस मामले में 19 दिन बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निर्वस्त्र पीडिता सड़क पर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। मंगलवार को लड़की का न्यूड भागते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि 15 साल की लड़की एक सितंबर की शाम 7 बजे दोस्तों के साथ गांव के पास मेले में गई थी। रात 8 बजे जब वह लौट रही थी, तो पास के गांव के 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया। ये पांचों दो बाइक पर थे। नाबालिग को सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और वहां सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद बिना कपड़ों के उसे वहां से भगा दिया। पुलिस ने बताया कि लड़की छिपती हुई किसी तरह घर पहुंची।

वायरल होने वीडियो में पीडिता सड़क पर निर्वस्त्र दौड़ रही है। आते-जाते कई लोगों ने उसे देखा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। लड़की घर पहुंची और बड़ी बहन को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित की बहन अपने फूफा के साथ थाने पहुंची। लड़की के घर वालों ने बताया कि जब वे शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहकर घर जाने के लिए बोल दिया। 6 दिन इंतजार करने के बाद पीड़ित 6 सितंबर को एसएसपी हेमंत कुटियाल से मिले। एसएसपी के निर्देश पर 7 सितंबर को केस दर्ज हुआ।

मंगलवार को एक महिला ने घटना का वीडियो ट्विटर पर डाल दिया था। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान है। इनमें से नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.