देखे वायरल वीडियो: महज़ 21 सेकेण्ड में खोपड़ी पर ऐसे बरसी कुल 47 चप्पल कि उतर गया इश्क का भुत

मो0 कुमैल

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में एक युवक के इश्क का भुत युवती ने कुछ इस तरीके से उतारा कि महज़ 21 सेकेण्ड में कुल 47 चप्पल खोपड़ी पर दे मारा। बताया जा रहा है कि युवक को कई दिनों से इश्क का भुत सवार था और वह युवती को छेड़ता था। आखिर परेशान होकर युवती ने ग्रामीणों के साथ मिल कर युवक को धर-दबोचा और जमकर चप्पल से इश्क का भुत उतार डाला। दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि युवक इस घटना के समय शराब के नशे में था। महज़ 21 सेकंड में कुल 47 चप्पलों की बरसात का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की। वायरल वीडियो कोंच कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले एक युवती बाजार जा रही थी, तभी शराब के नशे में धुत कोंच नगर के रहने वाले एक युवक ने युवती से अभद्रता कर दी। जिसके बाद युवती ने इलाके के लोगो को बुला लिया और उन्होंने उस युवक को पकड़ लिया और युवती ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो 25 सेकंड का है, मगर 21 सेकंड में युवती ने दोनों हाथों से 47 बार चप्पलों से उस युवक की पिटाई की। इस पिटाई के दौरान लोगो ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई और आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की। इस मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि वायरल वीडियो दो दिन पुराना है। उसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई थी, तत्काल कार्रवाई आरोपी के खिलाफ की गई। पुलिस ने युवक के खिलाफ 151 और 107/16 की कार्रवाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.