उन्नाव: दो बाइको की आपस में हुई भिडंत, वृद्धा की हुई मौत, अन्य घायल

मो0 कलीम

उन्नाव: खेत से घर आ रहे परिवार की दो बाइकें आपस में टकराने से दर्दनाक हादसा हुआ। घटना उन्नाव जिले के मौरावां थानाक्षेत्र के गांव हिलौली का है जहाँ मंगलवार को खेत से घर आ रहे परिवार की दो बाइकें मौरावां-बछरावां मार्ग पर आपस में टकरा गईं। इस दर्दनाक हादसे में दोनों बाइकों पर सवार बुजुर्ग मां, बेटा, बहू और दोनों बच्चे घायल हो गए। बुजुर्ग को इलाज के लिए लखनऊ लेकर जाते समय मौत हो गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मौरावां के गांव हिलौली के मोहल्ला केशी निवासी त्रिभुवनलाल शर्मा की पत्नी महेश्वरी (60) अपने बेटे जीतू, बहू रोशनी, पौत्र अभय, पौत्री काव्या के साथ मंगलवार को दो बाइकों से खेत गई थी। शाम को घर लौटते समय मौरावां-बछरावां मार्ग पर संदाना तिराहे से पहले बाइकें अगल बगल चल रही थीं। कुछ दूरी पर दोनों बाइकें अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गईं। सभी बाइक सवार सड़क किनारे खंती में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें निकालकर गांव में एक निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। महेश्वरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर लेकर जा रहे थे। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। मां की मौत से पूरा परिवार बेहाल हो गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। थाना प्रभारी अमरनाथ सिंह ने बताया कि घटना की कोई सूचना नहीं है।

वहीं, पुरवा थाना क्षेत्र  बाइकों की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। पुरवा मौरावां रोड पर रामकली बुद्धी लाल साहू शिक्षण संस्थान के पास दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हुई। इसमें मौरावां निवासी बहनोई असलम के घर जा रहे रायबरेली के बछरावां के गांव सईगो निवासी शाहिद (26) की बाइक सामने से आ रही सुमेर(40) की गाड़ी से टकरा गई। एम्बुलेंस से दोनों को सीएचसी लाया गया, जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *