कमजोर है दिल तो न देखे ये दहला देने वाला वीडियो: बाइक सवार से मामूली कहासुनी पर कार सवार ने कई लोगो को कार से कुचला

तारिक आज़मी

नई दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बेशक आपका दिल अगर कमज़ोर हो तो इस वीडियो को न देखे। मजबूत दिल वालो का भी दिल धक से करके रह जायेगा। इंसान शायद मगरूर होता जा रहा है या फिर इंसान के अन्दर की इंसानियत ही खत्म होती जा रही है। या फिर शायद आप भी निःशब्द हो जायेगे हमारी तरह इस वीडियो को देख कर। आखिर हमारा गुस्से पर नियंत्रण क्यों नही बचा हुआ है ? चंद लम्हों का गुस्सा हमारे भविष्य को चौपट कर सकता है आखिर हम इसको कब समझेगे।

मामला दिल्ली के अलीपुर इलाके का है। जहा एक मामूली विवाद में कार चालक ने कई लोगो को कुचल दिया। इस घटना में कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। घटना 26 अक्टूबर की है। झगडे का केंद्र बिंदु एक छोटी सी बात कर कार चालक और बाइक चालक की बहस थी।

दरअसल जहा घटना हुई वहां गली काफी छोटी थी, वही दूकान पर एक बाइक सवार अपनी बाइक लेकर खड़ा था जिससे कार कार को निकलने की जगह नहीं मिल रही थी। इसी पर कार चालक नितिन मान ने बाइक वाले से लड़ाई शुरू कर दी। जब मोहल्ले के लोग बाइक चालक की मदद के लिए आए तो कार चालक उनसे भी लड़ाई करने लगा। कुछ देर तक इनके बीच बहस होती रही। बाद में गुस्से में आकर कार चालक ने गली में खड़े लोगों को कुचल दिया।

कार चालक को पकड़ने की कोशिश भी की गई लेकिन मौके से वह कार लेकर भाग गया। घटना 26 अक्टूबर की है। आरोपी चालक नितिन मान को गिरफ्तार कर लिया गया है, आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला पुलिस नबे मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब आप समझ सकते है कि आखिर एक लम्हे का गुस्सा कैसे जीवन तबाह कर सकता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *