धारदार हथियार से हुई युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मो0 कुमैल

हमीरपुर: धारदार हथियार से काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मामला जिले हमीरपुर में सुमेरपुर थानाक्षेत्र के मुंडेरा गांव का है जहाँ एक युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी परिजनों को गुरुवार की हुई। परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद थानाध्यक्ष को घटना के खुलासे के निर्देश दिए।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के मुंडेरा गांव निवासी आनंद बहादुर उर्फ लाला मामा (35) पुत्र शिवबरन सिंह अपने घर पर अकेला रहता था और शराब का लती था। बुधवार रात शराब पीने के बाद उसका अज्ञात लोगों के साथ विवाद हो गया। जिस पर उसे घर के अंदर से खींचकर गांव के रास्ते में लाकर किसी धारदार हथियार से सिर पर वार हत्या कर दी गई और हमलावर शव को रास्ते पर छोड़ कर मौके से भाग निकले। सुबह जब लोग गली से गुजरे तो घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजनों को अवगत कराया। जिस पर मृतक के भाई राजबहादुर ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद उच्च अधिकारियों को सूचना दी। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर घटना के खुलासे के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अचानक हुई घटना से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई राजबहादुर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *