खेत में निर्वस्त्र मिला शौच के लिए गई किशोरी का शव, परिजनों और ग्रामीणों क़ा दुष्कर्म कर हत्या का आरोप

मो0 कुमेल

कानपुर: कानपुर जनपद के निकट औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र स्थित एक गाँव में शौच के लिए गई किशोरी का खेत में निर्वस्त्र शव मिलने से हडकंप मचा गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इनमे से किसी ने घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दिया। सुचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल, सीओ सुरेंद्र नाथ, प्रभारी निरीक्षक दिबियापुर शशिभूषण मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। ग्रामीणों और परिजनों का आरोप है कि किशोरी को दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेक दिया गया है।

मृत किशोरी के पिता ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे 17 वर्षीय बेटी शौच के लिए घर से निकली थी। काफी देर कर किशोरी के घर न लौटने पर घर के सदस्य परेशान हो गए। परिजन गांव में किशोरी की तलाश करने लगे। किशोरी की मां को गांव के बाहर बाजरे के खेत में 10 बजे के करीब बेटी का शव निर्वस्त्र हालत में मिला। मां चिल्लाते हुए खेत के बाहर दौड़ पड़ी। सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एएसपी, सीओ, प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जहा देर शाम तक पोस्टमार्टम हो चूका है। वही दूसरी तरफ पुलिस घटना के सम्बन्ध में कड़ीयो को जोड़ रही है। अपर पुलिस अधिस्क्हक शिश्यपाल ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति कुछ साफ़ हो सकेगी। जल्द ही मामले में खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.