वाराणसी: लोहता के छात्र अमन का स्कॉलरशिप में नाम चयनित, मिलेंगे 2 सालों में डेढ़ लाख रुपए

टीपू खान

वाराणसी: वाराणसी के लोहता क्षेत्र के देवस्थली आदर्श शिक्षा निकेतन में पढ़ने वाले 9वीं के छात्र अमन को प्रधानमंत्री यशस्वी योजना के तहत 75 हजार रुपए छात्रवृत्ति मिलने के लिये नाम चयनित होने पर स्कूल व परिवार में खुशी का माहौल है। देवबली पुत्र अमन निवासी घमाहपुर के रहने वाले छात्र को प्रधानमंत्री यशस्वी योजना छात्रवृत्ति में नाम चयनित होने पर इन्हें 9वीं और 10वीं कक्षा में 75-75 हजार रुपए की स्कॉलरशिप दिए जाएंगे जिसको लेकर छात्र बहुत ही खुश है।

स्कूल के प्रबंधक मकसूदन मौर्या ने छात्र अमन को प्रधानमंत्री यशस्वी योजना के तहत स्कॉलरशिप के नाम चयनित होने पर छात्र को ढेर सारी बधाइयां दी और छात्र के उज्जवल भविष्य की शुभकामना भी किया।

छात्र अमन का कहना है कि उसने प्रधानमंत्री यशस्वी योजना के तहत स्कॉलरशिप का फॉर्म भरा था जिसके बाद एग्जाम देने पर उसका नाम स्कॉलरशिप में चयनित हुआ छात्र का रोल नंबर UP80309148 स्कॉलरशिप में नाम चयनित होने पर छात्र के खुश हो गया। छात्र का सपना है कि वह आगे चलकर आईपीएस ऑफिसर बने।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *