शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान” के बम्पर सफलता की आंधी में रोहित धवन के आने वाली फिल्म की रिलीज़ डेट सरकी आगे, जाने अब कब होगी “शहजादा” रिलीज़

शाहीन बनारसी

डेस्क: एक तरफ शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान” का जमकर हिंदूवादी संगठन विरोध शुरू से करते आ रहे है और दूसरी तरफ इस विरोध ने उल्टे इस फिल्म को शायद ज़बरदस्त प्रचार दिला दिया। विरोधी के दरमियान रिलीज़ हुई फिल्म “पठान” के सभी शो हाउस फुल जा रहे है और रविवार तक पठान ने कुल 542 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म की सफलता की आंधी में अब इसका असर दूसरी फ़िल्मों की रिलीज़ पर दिखाना शुरू कर दिया है। सबसे अधिक असर “शहजादा” पर पड़ा है।

डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की रिलीज़ की तारीख़ अब एक सप्ताह आगे खिसक गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस फ़िल्म के निर्माताओं ने सोमवार को जारी एक प्रेस रिलीज़ में इस फ़िल्म को अब 10 के बजाय 17 फ़रवरी को प्रदर्शित करने का फ़ैसला किया है। इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन और कृति शैनन ने मुख्य भूमिका अदा की है। इसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्ति आर्यन ने मिलकर बनाया है।

यह फ़िल्म 2020 की तेलुगु ​फ़िल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ की रीमेक है। उस फ़िल्म में अल्लू अर्जून और पूजा हेगड़े ने मुख्य भूमिकाएं की थी। उधर पठान फ़िल्म के निर्माता यशराज फ़िल्म्स ने बताया है कि हिंदी सिनेमा के इतिहास में महज पांच दिनों के भीतर 500 करोड़ से ज़्यादा कमाने वाली यह पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म ने पांच दिनों में 542 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *