Accident

अजमेर से परिवार के साथ बरेली लौट रहा था परिवार, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, पिता-पुत्र की हुई मौत, परिजनों में कोहराम

अब्दुल रज़्ज़ाक

डेस्क: राजस्थान के किशनगढ़ में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहा अजमेर से परिवार के साथ बरेली लौट रहे परिवार की वैगनआर कार को ट्रक ने टक्कर मार दिया। सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वही वैगनआर कार में सवार परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। इनमें मृतक की पत्नी, पुत्र और पुत्री हैं। हादसे में घायल हुए लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व रिश्तेदार वहां के लिए रवाना हो गए।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बरेली के फरीदपुर के मोहल्ला ऊंचा निवासी खाद, बीज एवं बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी इदरीश हुसैन अपनी वैगनआर कार से परिवार सहित अजमेर गए थे। अजमेर से वापस आते समय शुक्रवार देर रात किशनगढ़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार इदरीश (40) और उनका बेटा तालिब रजा (13) की मौत मौके पर ही हो गई। कार में सवार इदरीश की पत्नी तबस्सुम, दूसरा पुत्र असद (11) और सात साल की बेटी घायल हो गई।

हादसे की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची किशनगढ़ पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद फरीदपुर लाए जा रहे हैं। शवों के देर रात तक पहुंचने की संभावना है। हादसे में पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही मोहल्ला ऊंचा में मातम पसर गया। कारोबारी के परिवार में चीत्कार मच गई। इदरीश का बेटा तालिब नगर के सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा सात का छात्र था। परिवार के साथ स्कूल से छुट्टी लेकर दो दिन पहले अजमेर गया था। अजमेर से वापस लौटते वक्त सड़क हादसे में तालिब की मौत भी हो गई।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

10 hours ago