रामपुर: देर रात सडको पर बाल खोल कर नग्न स्थिति में घुमती युवती से डरे रामपुर के निवासी, हुआ वीडियो वायरल, किया पुलिस से शिकायत, पुलिस ने खोज निकाला युवती को और किया रामपुर की जनता से ये अपील

एच0 के0 भाटिया

रामपुर: मिलक थाना क्षेत्र में सर्दी की सूनसान रातों में सड़कों और गलियों में निवस्त्र घूमती एक युवती का वीडियो ने सनसनी मचा दी थी। वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होना चालू हो गया और सभी लोग अलग अलग तरह की बाते करने लगे। कोई इसको किसी प्रेत आत्मा से जोड़ रहा था तो कोई साइको किलर तो कोई कुछ। लोगो का कहना था कि लड़की पिछले 4 दिन से मिलक थाना क्षेत्र में घूम रही है, साथ ही वह न्यूड थी और बाल खुले हुवे थे। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। लोग अलग अलग बाते अलग अलग होने लगी।

लोगो का कहना था कि न्यूड लड़की देर रात में क्षेत्र में लोगों के घर जाकर उनकी डोरबेल बजाकर उनसे दरवाजा खोलने के लिए कहती है। दरवाजा न खोलने पर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देती है। लोगों ने बताया कि लड़की के बाल फैशनेबल अंदाज में कटे हुए हैं। लेकिन सीसीटीवी में उसका चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है, वही वीडियो में भी दिखाई दे रहा है कि महिला लोगों के घर पर जाकर दस्तक देती है। लेकिन उसका चेहरा साफ दिखाई नहीं दिया।

आखिर मामला पुलिस की जानकारी में आया और पुलिस को पूर्व सभासद समेत कई लोगों ने शिकायत किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई है, एसपी ने अपना बयान जारी कर लोगो को संयम रखने की सुबह ही अपील किया। युवती के सम्बन्ध में सी0ओ0 मिलक रवि खोखर ने बताया की नगर में एक महिला नग्न अवस्था मे घूमती हुई सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रही है। इस मामले की जांच के लिए महिला और पुरुष की अलग-अलग टीमें बनाई गई। साथ ही साथ रात्रि गश्त भी बढ़ाई गई है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि डरने की जरूरत नहीं है। अब जब भी वह लड़की नजर आए तो पहले इस महिला को कपङे पहना दे और अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें ओर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुवे कदमो के निशाँ चुनना शुरू किया और आखिर उस युवती तक वह पहुच ही गई। पुलिस ने युवती की माँ से बात किया और मामले में जानकारी देते हुवे बताया कि कस्बा मिलक में संदिग्ध नग्न अवस्था में घूम रही महिला विषयक जो वीडियो प्रसारित हो रहा है, उसका थाना मिलक पुलिस द्वारा सफल अनावरण कर लिया गया है। वीडियो में जो महिला घूम रही है उसके माता–पिता से पूछने पर उनके द्वारा बताया गया है कि उनकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नही है और उनके द्वारा विगत 05 वर्षो से जनपद बरेली में चिकित्सीय उपचार कराया जा रहा है। परिवारजनों को महिला का ध्यान रखते हुए भविष्य में ऐसी स्थिति उत्पन्न ना होने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है। पुलिस ने आम जनता से अपील किया है कि उपरोक्त प्रकरण की संवेदनशीलता के दृष्टिगत किसी भी तरह की भ्रामक स्थिति उत्पन्न न करें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *